मनोरंजन

क्या कंगना के चैलेंज का दलजीत ने नहीं दिया जवाब ?

Janta Se Rishta Admin
7 Feb 2021 12:09 PM GMT
क्या कंगना के चैलेंज का दलजीत ने नहीं दिया जवाब ?
x

देश में लंबे समय से चल रहे किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनोट और दिलजीत दोसांझ के बीच सोशल मीडिया वॉर जारी है। दोनों आए दिन एक-दूसरे पर कुछ न कुछ बयान देते रहते हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा कि उन्होंने दिलजीत को यह साबित करने की खुली चुनौती दी थी कि वे खालिस्तानी हैं या नहीं। लेकिन दिलजीत ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया।

इंटरव्यू में कंगना ने कहा, "मैंने दिलजीत को ओपन चैलेंज दिया था की वे सिर्फ एक बार कह दे की वो खालिस्तानी नहीं है, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। युवाओं को गुमराह करने का काम किया जा रहा है, उन्हें खालिस्तान के बारे में एक सपना दिखाया गया है।"

मैं जो कुछ भी कह रही हूं, वो अपने देश के लिए है

कंगना को किसान आंदोलन पर दिए अपने बयानों को लेकर लगातार ट्रोल भी किया जा रहा है। इस पर कंगना ने कहा, "ट्रोल होने पर भी मैंने हिम्मत नहीं हारी है। मैंने अपने लिए कभी कुछ करने की कोशिश नहीं की। मैं जो कुछ भी कर रही हूं, वो अपने देश के लिए है। जो भी मैं कह रही हूं, वो भी इस देश के लिए ही है। मुझे इस देश से बहुत प्रोत्साहन और सम्मान मिलता है और यही मुझे उत्साहित करता है।"

रिहाना का समर्थन करने पर दिलजीत को कहा था खालिस्तानी

दरअसल, बीते दिनों इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना ने एक पोस्ट शेयर कर किसान आंदोलन का समर्थन किया था। इस पर दिलजीत ने उनकी जमकर तारीफ की थी और उनके सम्मान में गाना 'रिरि-रिहाना' भी रिलीज किया था। इसके बाद कंगना रनोट दिलजीत पर भड़क गईं थीं। फिर दोनों ने कई पोस्ट शेयर कर एक-दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इस दौरान ही कंगना ने दिलजीत को खालिस्तानी भी कहा था।

तेरा काम तुझे नहीं करने दूंगी खालिस्तानी

दिलजीत ने एक पोस्ट में कंगना को कहा था, "जा यार बोर ना कर, काम कर अपना।" फिर इसके जवाब में कंगना ने लिखा था, "मेरा एक ही काम है, देशभक्ति। वही करती हूं सारा दिन। मैं तो वही करूंगी, लेकिन तेरा काम तुझे नहीं करने दूंगी खालिस्तानी। कंगना ने एक दूसरे पोस्ट में लिखा, "तेरी कनाडा गैंग कुछ भी नहीं कर पाएगी। खालिस्तान सिर्फ तुम लोगों के दिमाग की जो खाली जगह है उसका नाम रहेगा। हम इस देश के टुकड़े नहीं होने देंगे, करलो जितने चाहे दंगे और स्ट्राइक।"

देश सिर्फ भारतीयों का है, खालिस्तानियों का नहीं

फिर दिलजीत ने इसके जवाब में लिखा था, "यह देश सिर्फ तेरा नहीं है सबका है भाई। इंडिया हमारा भी है भाई। तू जा यार, बोर न कर।" इस पर फिर पलटवार कर कंगना ने कहा था, "देश सिर्फ भारतीयों का है, खालिस्तानियों का नहीं। बोल तू खालिस्तानी नहीं है। बोल तू कि जिन खालिस्तानियों ने आंदोलन में हिस्सा लिया, उनकी निंदा करता है। अगर तू ये बोलता है तो मैं माफी मांग लूंगी और तुझे सच्चा देशभक्त समझ लूंगी। जल्दी बोल, मैं इंतजार कर रही हूं।"

तू कभी नहीं बोलेगा कि तू खालिस्तानी नहीं है

कंगना की इस बात पर दिलजीत ने भड़कते हुए लिखा था, "मैं भारत के साथ हूं। जब भी कोई गलत काम करेगा वह सरकार देखेगी। यह उनका काम है। तू या मैं थोड़ी डिसाइड करेंगे।" कंगना ने फिर इसका जवाब देते हुए लिखा, "मुझे पता है कि तू कभी नहीं बोलेगा कि तू खालिस्तानी नहीं है। यह सबके देखने के लिए है, भेड़ की खाल में भेड़िए।" इससे पहले भी कंगना और दिलजीत किसान आंदोलन को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर भिड़ चुके हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta