अन्य

दीया मिर्जा ने साझा की शादी की अनदेखी तस्वीर, साड़ी में लाजवाब स्माइल देती दिखीं दुल्हनिया

Neha
8 Aug 2021 6:59 AM GMT
दीया मिर्जा ने साझा की शादी की अनदेखी तस्वीर, साड़ी में लाजवाब स्माइल देती दिखीं दुल्हनिया
x
जिसके कारण वह अभी डॉक्टर्स की देख रेख में हैं. दीया और वैभव ने अपने बेटे की नाम अव्यान आजाद रेखी रखा है.

बॉलीवुड (Bollywood) की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक दीया मिर्जा (Dia Mirza) हाल ही में मम्मी बनी हैं. पिछले दिनों उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लोगों को ये गुड न्यूज (Good News) दी थी. इसी साल फरवरी में गुपचुप वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से शादी करने वाली दीया ने शादी के बाद अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चुप्पी तोड़ी थी. वैभव और दीया दोनों की ये दूसरी शादी है. दीया मिर्जा की शादी कई कारणों से चर्चाओं में रही. शादी की रस्में महिला पंड़ित ने पूरी कराई. वहीं, वरमाला के लिए अपनी सौतेली बेटी के साथ स्टेज पर आने वाला वीडियो भी काफी चर्चाओं में रहा.

दीया मिर्जा (Dia Mirza) और वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की शाद बेहद सिंपल तरीके से हुए. अपनी शादी में वह सुर्ख लाल रंग के जोड़े में दिखाई दी. हाल ही में दीया ने अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी मुस्कान लोगों को दिल जीत रही है.
तस्वीर में दुल्हनिया बनीं दीया मिर्जा घर के अंदर एंट्री करते हुए पोज देती दिखाई दे रही हैं. दीया को अंदर आता देख कई लोग देख रहे हैं. इस पल दीया कितनी खुश थीं उनके चेहरे की स्माइल से लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं. दीया मिर्जा ने अपनी शादी में लाल रंग की बनारसी साड़ी के साथ पोलकी ज्वैलरी और छोटी सी लाल बिंदी लगाकर अपने लुक को कम्प्लीट किया था.




दीया ने राष्ट्रीय हैंडलूम दिवस पर ये तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने इस तस्वीर के साथ एक बड़ा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा- 'हमारे #IndianHandlooms में प्यार, सम्मान और खजाने के लिए बहुत कुछ है!!! उन्होंने लिखा-क्या आपने कभी हमारे मास्टर कारीगरों/महिलाओं को काम करते देखा है? कितनी आसानी से वह मंत्रमुग्ध करने वाली प्रक्रियाओं को बड़ी सहजता से पूरा कर लेते हैं. जिस सटीकता और सरलता के साथ वह हाथ और पैर चलते हैं, वे करघे की लय के साथ पूरी तरह से तालमेल बिठाते है, जिससे गति में कविता बनती है.
आपको बता दें कि दिया ने 14 मई को ने बेटे का जन्म दिया है. उन्होंने एक पोस्ट कर बताया था कि उनका बेटा वक्त से पहले इस दुनिया में आया है, जिसके कारण वह अभी डॉक्टर्स की देख रेख में हैं. दीया और वैभव ने अपने बेटे की नाम अव्यान आजाद रेखी रखा है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it