Top
मनोरंजन

'डांस दीवाने 3' के जज धर्मेश और प्रड्यूसर हुए कोरोना से संक्रमित

Neha
8 April 2021 5:07 AM GMT
डांस दीवाने 3 के जज धर्मेश और प्रड्यूसर हुए कोरोना से संक्रमित
x
मेरी मां के फ्लैट में स्पेस ज्यादा है तो मैं यहां सुरक्षित हूं।'

'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3 corona) के सेट पर कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। कुछ दिन पहले शो के सेट पर 18 क्रू मेंबर्स (Dance Deewane 3 18 crew members corona) और हाल ही 3 कंटेस्टेंट्स के कोविड पॉजिटिव आने के बाद अब धर्मेश येलांडे (Dharmesh Yelande corona) को कोरोना हो गया है।

माधुरी दीक्षित की रिपोर्ट नेगेटिव


धर्मेश येलांडे 'डांस दीवाने 3' में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और तुषार कालिया (Tushar Kalia) के साथ जज हैं। जहां धर्मेश की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, वहीं माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit corona report) और तुषार कालिया ने भी जांच करवाई थी और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव है।
अब धर्मेश क्वॉरंटीन में हैं और अन्य कोविड पॉजिटिव मेंबर्स के साथ-साथ उनका भी ट्रीटमेंट चल रहा है। चूंकि धर्मेश कोविड पॉजिटिव हैं, इसलिए उनकी जगह अब 'डांस दीवाने 3' को पुनीत पाठक (Puneet Pathak in Dance Deewane 3) जज करेंगे।
धर्मेश की जगह 'डांस दीवाने 3' को जज करेंगे पुनीत पाठक
धर्मेश के साथ-साथ शो के प्रड्यूसर अरविंद राव को भी कोरोना हो गया है। हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया ने जब इस बारे में उनसे बात की तो उन्होंने कहा, 'जो कुछ भी हुआ है वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन हमें आगे बढ़ते ही जाना है। इसलिए अब वीकेंड लॉकडाउन के कारण हम पहले की तरह संडे को शूटिंग नहीं करेंगे। चूंकि धर्मेश अभी अस्वस्थ हैं, इसलिए उनकी जगह हम कोरियॉग्रफर पुनीत पाठक को लेकर आए हैं।'
कोरोना के बाद प्रड्यूसर अरविंद राव की हालत
कोरोना के बाद अपनी हालत बताते हुए अरविंद राव ने आगे कहा, 'कुछ दिन तो कमर में बहुत ही बुरा दर्द रहा। और तो कोई लक्षण नहीं दिखे बस एक दिन बुखार जरूर रहा था। लेकिन हां, मैं पिछले कुछ दिनों से कमजोरी महसूस कर रहा था। बस आज ही थोड़ा ठीक लग रहा है। मुझे अभी यह देखने के लिए RT-PCR टेस्ट करवाना है कि अब कोरोना ठीक है या नहीं। मेरी रिपोर्ट नेगेटिव है या नहीं? अब मैं मां के घर आ गया हूं, जबकि वाइफ और मेरी बेटी वहीं अपने फ्लैट में हर रही हैं। मेरी बेटी 2 साल की है और मैं कोई रिस्क नहीं लेना चाहता। मेरी मां के फ्लैट में स्पेस ज्यादा है तो मैं यहां सुरक्षित हूं।'


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it