मनोरंजन

धर्मेंद्र ने कोरोना पीड़ित को दिलाया ऑक्सीजन सिलिंडर

Mahima Marko
29 April 2021 2:08 PM GMT
धर्मेंद्र ने कोरोना पीड़ित को दिलाया ऑक्सीजन सिलिंडर
x
कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने महाराष्ट्र समेत देश के कई राज्यों में हालात बेहद गंभीर कर दिये हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क |कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने महाराष्ट्र समेत देश के कई राज्यों में हालात बेहद गंभीर कर दिये हैं। बेतहाशा मामले बढ़ने की वजह से अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की किल्लत की ख़बरें आ रही हैं। ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने लोगों की मदद का बीड़ा उठाया है। अब वेटरन एक्टर धर्मेंद्र ने एक कोरोना पीड़ित को ऑक्सीजन सिलिंडर दिलाने की बात कही है। साथ ही उन्होंने कुछ मुनाफ़ाखोरों द्वारा की जा रही ब्लैकमेलिंग पर भी दुख जताया।

धर्मेंद्र ने कोरोना पीड़ित को दिलाया ऑक्सीजन सिलिंडर ने गुरुवार को ट्वीट किया- सुमायला, मुझे ख़ुशी है कि तुम्हें सिलिंडर मिल गया। यह जानकर बहुत ख़ुश हूं कि तुम्हारे अब्बू का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। ख़ुश, स्वस्थ और मजबूत रहो। इसके बाद एक यूज़र ने धर्मेंद्र से पीड़ितों की मदद करने की अपील करते हुए लिखा- जो लोग मदद कर सकते हैं, कृपया ज़रूरतमंदों की मदद करें। इसकी वाकई ज़रूरत है। काश, इन हालात में सभी अमीर लोग मदद के लिए आगे आएं, जहां लोगों को ऑक्सीजन और दवाओं की ज़रूरत है। टीवी पर दृश्य देखकर दुखी और निराश महसूस कर रही हूं।
धर्मेंद्र ने यूज़र को जवाब देते हुए लिखा- दीपल, भगवान का शुक्र है, मैं यह कर सका। लोग ज़रूरतमंदों औ मजबूर लोगों को ब्लैकमेल कर रहे हैं। यह दुनिया वैसी नहीं है, जैसा हम इसके बारे में सोचते हैं। ध्यान रखो।
बता दें, धर्मेंद्र अधिकतर अपने फार्महाउस पर रहते हैं। फ़िल्मों में सक्रियता कम होने के बाद धर्मेंद्र अक्सर वहीं रहते हैं और सोशल मीडिया में आने के बाद अपने फैंस के साथ संवाद कायम करते हैं। धर्मेंद्र अक्सर अपने करियर और साथियों से जुड़ी बातें याद और शेयर करते हैं।



Ek nek insaan ka ehsas... ..insaaniyat ke lie ... love is God.... God is love.... Dosto...Har insaan nek ho jaye ...to.....kiya se kiya ho jaye ..... pic.twitter.com/qs1pG7UwFD
— Dharmendra Deol (@aapkadharam) April 29, 2021
धर्मेंद्र अब अपनी होम प्रोडक्शन फ़िल्म अपने 2 में नज़र आएंगे, जिसका एलान कुछ दिनों पहले किया गया था। इस फ़िल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं, जिन्होंने अपने बनायी थी। फ़िल्म में सनी देओल, बॉबी देओल और सनी के बेटे करण देओल मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। सनी और बॉबी के साथ धर्मेंद्र की यह पांचवीं फ़िल्म होगी। यमला पगला दीवाना सीरीज़ की तीन फ़िल्मों के अलावा तीनों देओल पहली बार अपने में ही साथ आये थे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta