मनोरंजन

धनुष के असली माता-पिता आए सामने? एक्टर ने नोटिस भेज 10 करोड़ रूपये के मानहानि की कही बात

Neha Dani
22 May 2022 5:12 AM GMT
धनुष के असली माता-पिता आए सामने? एक्टर ने नोटिस भेज 10 करोड़ रूपये के मानहानि की कही बात
x
हाल ही में वह सारा अली खान और अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'अतरंगी' में नजर आए थे।

साउथ के जाने-माने अभिनेता धानुष को लेकर एक नई खबर सामने आई है। धानुष पर मदुरै का एक कपल दावा कर रहा है कि वह उनके बायोलॉजिकल बेटे हैं। जिस पर एक्शन लते हुए एक्टर और उनके पिता कस्तूरी राजा ने तमिल नाडू के इस कपल को लीगल नोटिस भी भेजा है।

धानुष और कस्तूरी राजा ने नोटिस अपने वकील, एडवोकेट एस हाजा मोहिदीन गिष्टी के द्वारा भेजा है और कपल से इस तरह का दावा बंद करने के लिए कहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार नोटिस में लिखा है, "मेरे मुवक्किल आप दोनों से अब से उनके खिलाफ झूठे, अक्षम्य और मानहानि कारने का आरोप लगाने से बचने का आह्वान करते हैं। ऐसा न करने पर मेरे मुवक्किल इस संबंध में अपने अधिकारों की रक्षा के लिए और आपको ऐसे झूठे दावे करने से रोकने के लिए न्यायालयों का दरवाजा खटखटाने के लिए बाध्य होंगे। मानहानि का कारण बनने और उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए आप दोनों पर भी मुकदमा चलाया जाएगा।"
रिपोर्ट के अनुसार धनुष और उनके पिता ने मदुरै कपल को एक प्रेस बयान जारी करने के लिए भी कहा है। जिसमें कहा गया हो कि उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं और इस तरह के आरोप लगाने के लिए माफी मांगें। नोटिस के अनुसार, ऐसा करने में विफल रहने पर, उन्हें प्रतिष्ठा के नुकसान के मुआवजे के रूप में 10 करोड़ रुपये के मानहानि के मुकदमे का सामना करना पड़ेगा।
धनुष हिंदी दर्शकों के बीच उस वक्त चर्चा में आ गए थे जब वे सोनम कपूर के साथ फिल्म 'रांझणा' में बतौर लीड एक्टर नजर आए थे। फिल्म में बनारस के एक लोकल लड़के के किरदार और एक्टिंग के लिए धनुष ने खूब तारीफें बटोरी थीं। वहीं, हाल ही में वह सारा अली खान और अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'अतरंगी' में नजर आए थे।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta