मनोरंजन

'देवरा' डर गीत: निर्माता नागा वामसी ने एक ट्वीट के साथ स्तर बढ़ाया

Kunti Dhruw
16 May 2024 9:07 AM GMT
देवरा डर गीत: निर्माता नागा वामसी ने एक ट्वीट के साथ स्तर बढ़ाया
x
मनोरंजन: 'देवरा' डर गीत: निर्माता नागा वामसी ने एक ट्वीट के साथ स्तर बढ़ाया
'देवरा' डर गीत: निर्माता नागा वामसी ने एक ट्वीट के साथ स्तर बढ़ाया
प्रकाश डाला गया
जैसे-जैसे राजनीतिक चर्चा धीरे-धीरे कम होती जाती है, सुर्खियों का केंद्र फिर से सिनेमा के दायरे में आ जाता है, खासकर एनटीआर की "देवरा" की बहुप्रतीक्षित रिलीज के साथ।
जैसे-जैसे राजनीतिक चर्चा धीरे-धीरे कम होती जाती है, सुर्खियों का केंद्र फिर से सिनेमा के दायरे में आ जाता है, खासकर एनटीआर की "देवरा" की बहुप्रतीक्षित रिलीज के साथ। फिल्म फिलहाल अपार उम्मीदों पर सवार है, जिसे 19 मई को "फियर सॉन्ग" के नए पोस्टर के अनावरण से और बल मिला है, जो 20 मई को एनटीआर के जन्मदिन के साथ मेल खाता है।
संगीत प्रतिभा अनिरुद्ध द्वारा अभिनीत, "देवरा" तेलुगु सिनेमा में पहले जैसी लहरें पैदा करने के लिए तैयार है। निर्माता नागा वामसी ने आगामी फियर सॉन्ग पर भरोसा जताते हुए साहसपूर्वक घोषणा की कि यह सबसे प्रतिष्ठित ट्रैक पर भी भारी पड़ेगा, जिसमें रजनीकांत की फिल्म "जेलर" का प्रतिष्ठित "हुकुम" गाना भी शामिल है।
"विक्रम," "एलईओ," और "जेलर" जैसी हालिया ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी शानदार रचनाओं के लिए जाने जाने वाले अनिरुद्ध रविचंदर एक बार फिर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। "अग्न्याथवासी" और "गैंगलीडर" जैसे उनके पिछले तेलुगु उपक्रमों को बड़े पैमाने पर चार्टबस्टर सफलता नहीं मिलने के बावजूद, फियर सॉन्ग के लिए प्रत्याशा आसमान पर बनी हुई है।
फियर सॉन्ग की आसन्न रिलीज के साथ, सभी की निगाहें अनिरुद्ध पर हैं क्योंकि प्रशंसक बेसब्री से एक और संगीतमय उत्कृष्ट कृति का इंतजार कर रहे हैं। यदि गाना उम्मीदों पर खरा उतरता है, तो यह "देवरा" के आसपास की प्रत्याशा को अभूतपूर्व ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए तैयार है, जो पहले कभी नहीं देखे गए सिनेमाई तमाशे के लिए मंच तैयार करेगा।
Next Story