मनोरंजन

डेमी मूर कान्स 2024 में सुर्खियां बटोरने के लिए हैं तैयार

Kunti Dhruw
15 May 2024 10:19 AM GMT
डेमी मूर कान्स 2024 में सुर्खियां बटोरने के लिए हैं  तैयार
x
मनोरंजन: डेमी मूर कान्स 2024 में सुर्खियां बटोरने के लिए तैयार हैं
प्रकाश डाला गया
डेमी मूर प्रतिस्पर्धी फिल्मों, चोपार्ड गाला और उद्योग जगत के दिग्गजों और चेर के साथ एम्फार की मेजबानी के साथ कान्स में छाई हुई हैं। हॉलीवुड रॉयल्टी डेमी मूर इस साल के कान्स फिल्म फेस्टिवल में सर्वोच्च स्थान हासिल करने के लिए तैयार हैं। उनकी बहुमुखी उपस्थिति उनके स्थायी प्रभाव और आकर्षक प्रतिभाओं के चमकदार प्रदर्शन का वादा करती है।
कोरली फारगेट की फिल्म 'द सबस्टेंस' के प्रीमियर के साथ मूर केंद्र में आ गए। मार्गरेट क्वालली और डेनिस क्वैड की सह-अभिनीत यह रहस्यमय परियोजना, साज़िश में डूबी हुई है, जिसे शरीर के आतंक की नारीवादी पुनर्कल्पना के रूप में वर्णित किया गया है। एक साहसिक कथा और शक्तिशाली प्रदर्शन का वादा कान्स दर्शकों के लिए एक मनोरम अनुभव की गारंटी देता है।
लेकिन मूर का प्रभाव सिल्वर स्क्रीन से कहीं आगे तक फैला हुआ है। जूलिया रॉबर्ट्स और नताली पोर्टमैन जैसी दिग्गज हस्तियों की विरासत में शामिल होने के साथ, वह चोपर्ड के ट्रॉफी चोपार्ड समारोह के लिए गॉडमदर की प्रतिष्ठित भूमिका निभाती है। 17 मई को कार्लटन बीच क्लब में आयोजित यह भव्य कार्यक्रम अविस्मरणीय ग्लैमर की एक रात का वादा करता है।
मूर की प्रतिभा सिनेमाई और फैशनेबल से परे है। वह द अमेरिकन पवेलियन में 'इन कन्वर्सेशन' श्रृंखला में अपनी आवाज देती हैं, जिसमें वृत्तचित्र के दिग्गज फ्रेडरिक वाइसमैन और अभिनेता बिली ज़ेन के साथ व्यावहारिक बातचीत होती है। वैनिटी फेयर के डेविड कैनफील्ड द्वारा संचालित, यह सत्र मूर के शानदार करियर और उद्योग पर उनके व्यावहारिक दृष्टिकोण की एक मनोरम खोज का वादा करता है।
अपनी बहुमुखी उपस्थिति को और मजबूत करते हुए, मूर 23 मई को होटल डु कैप-ईडन-रॉक में एम्फार की 30वीं वर्षगांठ के कान्स समारोह की मेजबानी करेंगी। प्रसिद्ध गायिका चेर संगीतमय प्रस्तुति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगी। यह प्रतिष्ठित भूमिका न केवल परोपकार के प्रति मूर की प्रतिबद्धता को उजागर करती है बल्कि मनोरंजन जगत पर उनके स्थायी प्रभाव को भी रेखांकित करती है।
Next Story