Top
मनोरंजन

फिल्म 'छपाक' के लिए दीपिका पादुकोण ने जीता 'दादा साहेब फालके अवॉर्ड...बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर हुईं सम्मानित

Subhi
23 Feb 2021 1:00 AM GMT
फिल्म छपाक के लिए दीपिका पादुकोण ने जीता दादा साहेब फालके अवॉर्ड...बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर हुईं सम्मानित
x
बीती रात बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लिए काफी खास रही।

बीती रात बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए काफी खास रही। उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के रूप में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार (Dada Saheb Phalke Awards 2021) से सम्मानित किया गया है।

जी हां, बीते दिनों मुंबई में काफी समय बाद बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा देखने को मिला, जब 'दादासाहेब इंटरनेशनल अवार्ड 2021' का आयोजन किया गया। इस स्टार स्टडेड इवेंट में कई मशहूर कलाकार शामिल हुए, जिनमें से एक नाम दीपिका पादुकोण का भी है। इस समारोह में दीपिका पादुकोण को उनकी फिल्म 'छपाक' में जबरदस्त एक्टिंग के लिए दादा साहेब फाल्के अवार्ड से नवाजा गया है।

इस बात की जानकारी खुद दादासाहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से देते हुए लिखा गया है कि, 'आपने जो डेडिकेशन दिखाई है उसे हम सेलिब्रेट कर रहे हैं। दादासाहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स 2021 में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड जीतने के लिए दीपिका पादुकोण को बधाई। हम भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।'


बताते चलें कि फिल्म 'छपाक' पिछले साल यानी कि 2020 के शुरुआत में रिलीज हुई थी, जिसमें दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अगरवाल (Laxhmi Agarwal) का किरदार निभाया था। इसी के साथ यह उनके प्रोडक्शन के तहत बनने वाली पहली फिल्म भी थी। यह फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं साबित हो पाई लेकिन दीपिका पादुकोण की एक्टिंग को काफी सराहना मिली। इस बात का उदाहरण भी बीते दिनों आयोजित हुए स्टार स्टडेड इवेंट में मिल ही चुका है।
वैसे फिलहाल के दिनों में दीपिका शकुन बत्रा (Shakun Batra) की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वह अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ कपिल देव ( Kapil Dev) की बायोपिक फिल्म 83, और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ 'फाइटर' (Fighter) में भी नजर आएंगी।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it