मनोरंजन

कान्स 2022 के लिए फ्रांस पहुंचीं दीपिका पादुकोण, आम लोगों की तरह ही इस चीज को लेकर हो गईं कन्फ्यूज

Neha Dani
17 May 2022 3:27 AM GMT
कान्स 2022 के लिए फ्रांस पहुंचीं दीपिका पादुकोण, आम लोगों की तरह ही इस चीज को लेकर हो गईं कन्फ्यूज
x
वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, '#Cannes2022 @festivaldecannes।'

ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फ्रांस में 'कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival)' के लिए पहुंची हैं। सोमवार को अपनी फ्रांस जर्नी के दौरान उन्होंने एक वीडियो शेयर किया। इंस्टाग्राम पर दीपिका ने वीडियो (Deepika Padukone In France) पोस्ट किया और अपने फैंस को कान की अपनी जर्नी की एक झलक दी। क्लिप की शुरुआत शहर की सड़कों, बिल्डिंग्स और लोगों के पानी में कूदने के सीन के साथ हुई। इसके बाद दीपिका ने खुद को कैप्चर किया। इस वीडियो में वो खाने और सोने को लेकर कन्फ्यूज दिखीं।



दीपिका पादुकोण की फ्रांस यात्रा


वीडियो में दीपिका अपने दोस्त के वीएचएस कैमरे की तारीफ करते हुए उन्हें 'ओह सो कूल' कहती नजर आ रही हैं। एक आदमी ने उनसे उनकी उड़ान के बारे में पूछा, जिस पर उन्होंने कहा, 'वास्तव में बिल्कुल भी बुरा नहीं है। यह एलए से 11 घंटे की उड़ान थी और मैं पूरी नींद में सोई थी।' वीडियो में दीपिका को एयरपोर्ट के बाहर भी मुस्कुराते हुए दिखाया गया है।
'कान फिल्म फेस्टिवल' में दीपिका
अपने होटल के कमरे में पहुंचने के बाद, दीपिका दरवाजे पर अपना सिर टिकाती नजर आईं। उन्होंने कहा, 'लेकिन मैं खाने और सोने को लेकर उलझन में हूं। इसलिए मुझे नहीं पता कि मैं सोना चाहती हूं या मैं खाना चाहती हूं। लेकिन मुझे लगता है कि खाना हमेशा एक अच्छा ऑप्शन है।' वीडियो के अंत में 'फ्रॉम कान्स, विद लव' लिखा हुआ है। जैसे ही वीडियो खत्म हुआ, दीपिका मुस्कुराती हुई खड़ी हो गईं, जबकि वह दरवाजे पर अपना सिर टिका रही थीं। उन्होंने एक नीली शर्ट, गहरे रंग की डेनिम और जूते पहने थे। उन्होंने एक बैग भी कैरी किया और डार्क सनग्लासेज पहने थे। वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, '#Cannes2022 @festivaldecannes।'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta