मनोरंजन

धूम 4 से निकल सकती है दीपिका पादुकोण, ये है वजह

Gulabi
12 Feb 2021 2:00 PM GMT
धूम 4 से निकल सकती है दीपिका पादुकोण, ये है वजह
x
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं.

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं. जी हां खबर है कि एक्ट्रेस बहुत जल्द हमें 'धूम 4' में नजर आ सकती हैं. मेकर्स से कई दिनों से इस फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं. जहां इस बार फिल्म में फिमेल विलन लाने के लिए मेकर्स पूरी तरह से तैयार हैं. जहां दीपिका पादुकोण का नाम इस फिल्म के लिए सबसे ऊपर चल रहा है. लेकिन मेकर्स को दीपिका के साथ इस फिल्म को करने में कई अड़चनों का सामना करना पड़ेगा.


फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार. 'धूम 4' के मेर्क्स ने कथित तौर पर इस रोल के लिए दीपिका पादुकोण से संपर्क किया हुआ है. एक्ट्रेस इस चैलेंज को लेने के लिए पूरी तरह से उत्साहित हैं. लेकिन खबर है कि दीपिका की सारी डेट्स भरी हुई हैं. जहां एक्ट्रेस 2021 और 2022 में पूरी तरह से बीजी हैं. इस वजह से उन्हें इस फिल्म को साइन करने से पहले अपनी डेट्स को मैनेज करना है. लेकिन दीपिका पादुकोण ने इतनी फिल्में साइन कर रखी है कि ये मुमकिन होना मुश्किल लगता है. इसके साथ ही उन्होंने कई ब्रांड्स के एड भी शूट करने हैं. जिस वजह से वो बहुत व्यस्त चल रही हैं.

'धूम' फिल्मों की सीरीज शुरुआत से ही अपने दमदार स्टाइलिश सीक्वेंस और बेहतरीन लोकेशंस के लिए मशहूर है. जहां इस फिल्म के पहले पार्ट में उदय चोपड़ा और अभिषेक बच्चन पुलिस की भूमिका में नजर आए थे. वहीं जॉन अब्राहम भी इस फिल्म में विलन का किरदार निभाते हुए नजर आए थे. फिल्म के दूसरे भाग में ऋतिक रोशन ने विलन का किरदार निभाया था. जहां 'धूम 3′ में इस किरदार के लिए आमिर खान को देखा गया था. जिस वजह से दर्शकों की उम्मीद इस बार और बढ़ चुकी है. फिल्म की टीम नहीं चाहती है कि उनसे कोई भी गड़बड़ हो.

दीपिका पादुकोण की फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस इन बॉलीवुड की सारी बड़ी फिल्मों का हिस्सा हैं. जहां वो इन दिनों शकुन बत्रा की अनटाइटिल्ड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ हमें अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे. वहीं एक्ट्रेस हमें अपने पति रणवीर सिंह के साथ कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म '83' में नजर आएंगी.

वहीं एक्ट्रेस इन दिनों शाहरुख खान के साथ 'पठान' की शूटिंग कर रही हैं. जहां वो बहुत जल्द इस फिल्म के लिए दुबई जाएंगी. एक्ट्रेस वहां शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ इस फिल्म का आखिरी शेड्यूल पूरा करेंगी. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' में रितिक रोशन के साथ नजर आएंगी. खबर है कि इस फिल्म में एक्ट्रेस महाभारत में द्रौपदी की भूमिका में नजर आएंगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta