मनोरंजन

प्रभास से पहली मुलाकात में दीपिका पादुकोण ने पूछा था ये सवाल, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Neha Dani
6 March 2022 4:30 AM GMT
प्रभास से पहली मुलाकात में दीपिका पादुकोण ने पूछा था ये सवाल, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा
x
ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू (Umair Sandhu) ने बेहरतीन बताया हैं।

प्रभास (Prabhas) के नाम का डंका हर तरफ बज रहा है और अब खबर आ रही हैं कि वो फिल्म 'बाहुबली' के तीसरे पार्ट में नजर आएंगे जिसपर मेकर्स ने काम करना भी शुरू कर दिया है। इस वक्त प्रभास कई सारे प्रोजेक्ट में लगे हुए है जिसमें वो नजर आने वाले हैं। अब इस बीच प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसको लेकर फिल्मी दुनिया की गलियारों में हलचल तेज हो गई है।

दरअसल, अब खबर है रही हैं कि, प्रभास जल्द ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आएंगे जिसका नाम 'के'(K) में है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने दीपिका को लेकर कई खुलासे किए। एक्टर ने बताया कि, जब पहली बार दीपिका उनसे मिली तो उन्होंने किस तरह से उनसे बातचीत की थी ।प्रभास ने कहा, 'हम 'प्रोजेक्ट के' के सेट पर मिले थे। दीपिका ने उनसे पूछा कि क्या वो शर्मीला हैं।
इसपर प्रभास ने जवाब देते हुए कहा, शुरू में वो लोगों के साथ सहज होने के बाद ही वो उनसे बात करना शुरू करते है। वहीं इससे पहले दीपिका पादुकोण ने प्रभास के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर किया था और एक इंटरव्यू में बताया था कि, 'हमने प्रोजेक्ट 'के' की शूटिंग शुरू कर दी है। वो बहुत उदार हैं। आपको बता दें, प्रभास और दीपिका पादुकोण पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी नजर आएंगे।
प्रभास अब राधा कृष्ण कुमार (Radha Krishna Kumar) की फिल्म 'राधे श्याम' (Radhe Shyam) के प्रमोशन में बिजी हैं जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अहम रोल में नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की आवाज भी सुनाई देने वाली हैं और भाग्यश्री (Bhagyashree) भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं। ये फिल्म 11 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज जिसका पहला रिव्यू भी सामने आ चुका है जिसको ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू (Umair Sandhu) ने बेहरतीन बताया हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta