Top
मनोरंजन

दीपिका और आलिया ने जब साथ में गाया था 'चन्ना मेरेया' song, देखे वायरल वीडियो

Ritu Yadav
4 May 2021 7:52 AM GMT
दीपिका और आलिया ने जब साथ में गाया था चन्ना मेरेया song, देखे वायरल वीडियो
x
बॉलीवुड एक्टर रणबीर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल' गाना ‘चन्ना मेरेया’ ने सभी का दिल जीत लिया था.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल'(Ae dil hai Mushkil) का गाना 'चन्ना मेरेया' ने सभी का दिल जीत लिया था. आज भी यह गाना लोगों की हिट लिस्ट का हिस्सा बना हुआ है. पर क्या आपको पता है रणबीर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और इस समय आलिया भट्ट(Alia Bhatt) को डेट कर रहे एक्टर का ये हिट गाना दोनों एक्ट्रेस ने साथ में गाया था. जी हां दीपिका और आलिया ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में यह गाना साथ में गाया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है.

साल 2018 में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट साथ में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आई थीं. रैपिडफायर राउंड में दीपिका पादुकोण से करण जौहर ने रणबीर कपूर को लेकर कुछ सवाल पूछे थे जिसका बेबाकी से एक्ट्रेस ने जवाब दिया था. दीपिका से पूछा गया था कि आप रणबीर में क्या पसंद, क्या ना पसंद और टॉलरेट करती हैं. उन्होंने कहा- मुझे पसंद है कि वह कभी नाराज नहीं होते हैं. ना पसंद भी ये ही चीज है. टॉरलेट पर दीपिका ने कहा कि वह अपनी बातें एक्सप्रेस नहीं करते हैं. मुझे लगता है ये सारी चीजें एक-दूसरे से जुड़ी हुई हैं.
ये ही सवाल दीपिका ने आलिया के बारे में पूछा था. उन्होंने कहा- आलिया का कुछ भी बोलना उन्हें बहुत पसंद है. मैं उन्हें अच्छे से जानती नहीं तो ना पसंद जैसी कोई चीज नहीं है और मैं उनके डकार टॉलरेट कर सकती हूं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही कबीर खान की फिल्म 83 में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. वह इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा वह शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ पठान, शकुन बत्रा की फिल्म में सिद्धांत और अनन्या पांडे के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में भी नजर आने वाली हैं.
वहीं आलिया भट्ट की बात करें तो वह संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. मगर अब सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है. इसके अलावा आलिया एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर में राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन के साथ नजर आएंगी.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it