Top
मनोरंजन

कंगना रनौत के ऑफिस तोड़फोड़ मामले में 27 नवंबर को बॉम्बे HC में फैसला

Neha
24 Nov 2020 5:20 AM GMT
कंगना रनौत के ऑफिस तोड़फोड़ मामले में 27 नवंबर को बॉम्बे HC में फैसला
x
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत और बीएमसी के बीच विवाद काफी सुर्खियों में रहा है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत और बीएमसी के बीच विवाद काफी सुर्खियों में रहा है। दरअसल, बीएमसी ने कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस के कई हिस्सों को अवैध बताते हुए 9 सितंबर को तोड़ दिया था। इसके बाद ऐक्ट्रेस ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रूख किया था। वहीं, अब इस मामले में हाई कोर्ट 27 नवंबर यानी शुक्रवार को अपना फैसला सुनाएगा।

कंगना रनौत के द्वारा मुंबई को लेकर दिए गए बयान के बाद मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि बीएमसी की नजर उनके ऑफिस पर टेढ़ी हो गई। इसके बाद बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध तरीके से बना हुआ बताकर वहां तोड़फोड की।

कंगना रनौत की ओर से हाई कोर्ट में याचिका दायर कर बीएमसी की कार्रवाई को रोकने की मांग की गई थी। इसके बाद हाई कोर्ट ने कंगना रनौत को राहत देते हुए यथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया था लेकिन ऐक्ट्रेस का कहना था कि जब तक हाई कोर्ट ने कार्रवाई पर रोक लगाई, तब तक बीएमसी ने कार्यालय के 40 फीसदी ध्वस्त कर दिया था।

कंगना रनौत ने अपने ऑफिस को 48 करोड़ की लागत से खरीदा था। उन्होंने बीएमसी से 2 करोड़ रुपए का मुआवजा की मांग की थी। वहीं, बीएमसी अफसरों का कहना था कि कंगना रनौत का यह ऑफिस रेजीडेंशल जगह है और इसे गलत तरह से रेनोवेट करवाकर इसका ऑफिस बनाया गया है। नोटिस देने के 2 दिन के अंदर ही बीएमसी ने ऑफिस पर ऐक्शन भी ले लिया था।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it