मनोरंजन

देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी ने किया बेटी के नाम का खुलासा, 14 दिन बाद शेयर की लाडो की पहली सोलो तस्वीर

Neha Dani
17 April 2022 5:47 AM GMT
देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी ने किया बेटी के नाम का खुलासा, 14 दिन बाद शेयर की लाडो की पहली सोलो तस्वीर
x
आपके परिवार में एक अतिरिक्त सदस्य जुड़ता है मेरी छोटी बेटी।

टेली वर्ड के चर्चित कपल गुरमीत तौधरी और देबीना बनर्जी के घर हाल ही में पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। देबीना बनर्जी ने 3 अप्रैल को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया हालांकि इस बात का खुलासा कपल ने 4 अप्रैल को किया।

शादी के 11 साल बाद घर में नन्हीं परी की किलकारी गूंजने के बाद से ही पूरा चौधरी परिवार सातवें आसमान पर है। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद उन्होंने अपनी फूल-सी बेटी को दुनिया की नजरों से छिपाया और सीधे घर ले आए।


उन्होंने परिवार के साथ इसके लिए एक पूजा की। कपल के घर में नन्हीं परी की किलकारी गूंजने की खबर के बाद से ही फैंस उनकी बेटी का चेहरा और नाम जाने के लिए भी बेताब है। कुछ दिन पहले ही देबिना ने अपने फैंस से परी के लिए 'L' लेटर से नाम का सजेशन मांगा था।
वहीं अब 14 दिन बाद उन्होंने उसका नामकरण किया। कपल ने 16 अप्रैल 2022 को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की सोलो तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने बेटी के नाम का खुलासा किया। देबीना और गुरमीत ने अपनी लाडली का नाम लियाना चौधरी (Lianna Choudhary) रखा है। शेयर की तस्वीर में लियाना व्हाइट कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। लियाना बेड पर सकून से लेटी दिख रही हैं।
फोटो में पिंक कलर से लियाना (Lianna) लिखा हुआ है। उनके आस पास खिलौने रखे हैं। इस तस्वीर के साथ देबीना ने लिखा-हैलो दुनिया। हमने अपनी बेटी का नाम लियाना रखा है। इसके अलावा कपल ने अपनी बेटी की इंस्टाग्राम आईडी भी बताई है जो @lianna_choudhary नाम से है।
नाम का है ये मतलब
इसका मतलब कोमलता और नाजुक से होता है। तो इस हिसाब से बच्ची का नाम बिलकुल सही है क्योंकि अभी वह फूल की कोमल पंखुड़ी के समान ही नाजुक है।
इससे पहले कपल ने बेटी के जन्म के बाद पहली बार अपने घर में पूजा रखवाई थी जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने हाल ही में शेयर की थीं। तस्वीरों में कपल की पूरी फैमिली देखी जा सकती है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा था- बच्चे के आगमन का छठा दिन पूरे परिवार के साथ मनाया। दरअसल हर दिन एक उत्सव होता है, जब पूरा परिवार आसपास होता है और आपके परिवार में एक अतिरिक्त सदस्य जुड़ता है मेरी छोटी बेटी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta