मनोरंजन

गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स के इंस्टाग्राम अकाउंट डिएक्टिवेट होने से फैंस के बीच मची हलचल, जानिए वजह

Rani Sahu
15 Sep 2021 3:24 PM GMT
गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स के इंस्टाग्राम अकाउंट डिएक्टिवेट होने से फैंस के बीच मची हलचल, जानिए वजह
x
हॉलीवुड की मशहूर पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स पिछले काफी समय से किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं

हॉलीवुड की मशहूर पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स पिछले काफी समय से किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ समय पहले अपने पिता जैमी संग संरक्षण विवाद को लेकर ब्रिटनी सुर्खियों में थीं। वहीं इस मामले के साफ होते ही ब्रिटनी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम असगरी के साथ सगाई की घोषणा कर दी। 39 साल की ब्रिटनी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उनके साथ ब्वॉयफ्रेंड सैम असगरी भी नजर आ रहे थे।

इस वजह से डिएक्टिवेट हुआ ब्रिटनी का अकाउंट
वीडियो में ब्रिटनी अपनी हीरे की अंगूठी फ्लॉन्ट करते नजर आईं थीं। वहीं सैम असगरी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर ब्रिटनी के हाथ में रिंग पहने हुए तस्वीर साझा की थी। अब सैम संग सगाई के बाद ब्रिटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को डिएक्टिवेट कर दिया है। अचानक से ब्रिटनी के इंस्टाग्राम अकाउंट के डिएक्टिवेट होने के चलते फैंस के बीच हलचल मच गई। हालांकि ब्रिटनी ने खुद बता दिया कि आखिर उनका इंस्टाग्राम अकाउंट क्यों डिएक्टिवेट हुआ है।
ब्रिटनी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'घबराइए नहीं मैं बस कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेना चाहती हूं ताकि मैं अपनी सगाई का जश्न मना सकूं। मैं बहुत जल्द वापस आऊंगी'। गौरतलब है कि काफी लंबे समय बाद ब्रिटनी के जीवन में खुशियां आईं हैं।
बता दें कि जिस दिन ब्रिटनी के पिता ने 13 साल पुराने संरक्षण मामले को खत्म करने की याचिका कोर्ट में दाखिल की थी उसी दिन सैम ने ब्रिटनी को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। अपनी सगाई की अंगूठी दिखाते हुए ब्रिटनी ने कहा कि, 'मैं बता नहीं सकती कि मैं कितनी हैरान हूं। इस इंतजार का मुझे सही फल मिला है। मुझे बहुत बड़ा आशीर्वाद मिला है'।
ब्रिटनी और सैम की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात साल 2016 में म्यूजिक वीडियो 'स्लंबर पार्टी' की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई जो बाद में प्यार में बदल गई। ब्रिटनी की ये पहली शादी नहीं है। इससे पहले वो रैपर केविन फेडरलिन से शादी कर चुकी हैं, जिनसे उनके दो बच्चे हैं। इसके बाद में दोनों के बीच तलाक हो गया था। इसके बाद ब्रिटनी ने अमेरिकी एक्टर और कॉमेडियन जेसन अलेक्जेंडर से शादी की थी। ब्रिटनी की ये शादी 55 घंटे में ही टूट गई थी।
बात करें सैम की तो 27 साल के सैम असगरी का जन्म ईरान में हुआ था। वो ईरानी मूल के अमेरिकी पर्सनल ट्रेनर हैं। वो एक एक्टर भी हैं। 12 साल की उम्र में असगरी ईरान छोड़कर लॉस एजेंलिस चले आए थे। फोर्ब्स को दिए एक इंटरव्यू में असगरी ने बताया था कि जब वो अमेरिका आए थे तो उन्हें अंग्रेजी भी नहीं आती थी। ये उनके लिए एक कल्चरल शॉक जैसा था, जहां उन्हें एकदम अलग अंग्रेजी बोलनी थी।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it