मनोरंजन

मिथुन चक्रवर्ती की 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर बहू मदालसा शर्मा ने दी प्रतिक्रिया, सुनकर होंगे दंग

Neha Dani
23 March 2022 11:01 AM GMT
मिथुन चक्रवर्ती की द कश्मीर फाइल्स को लेकर बहू मदालसा शर्मा ने दी प्रतिक्रिया, सुनकर होंगे दंग
x
अनुपमा की लीड एक्ट्रेस का रोल 'साराभाई वर्सेस साराभाई' फेम रूपाली गांगुली निभा रही हैं.

विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) आईएएस ब्रह्म दत्त के रूप में नजर आ रहे हैं. मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) 'अनुपमा' (Anupama) में काव्या का किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं. काव्या ने अब अपने रियल लाइफ ससुर यानी बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की इस फिल्म को लेकर रिएक्शन दिया है.

बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के करीब
विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित, 'द कश्मीर फाइल्स' 1990 में घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है. इस फिल्म ने बीते दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाया है, फिल्म अब तक तकरीबन 200 करोड़ रुपये का दमदार कलेक्शन कर चुकी है. इस फिल्म को लेकर इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने खुलकर बात भी की है. वहीं अब फिल्म के मुख्य किरदार आईएएस ब्रह्म दत्त यानी मिथुन चक्रवती की बहू भी फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया देकर चर्चा में हैं.
मदालसा ने नहीं देखी फिल्म
लोकप्रिय टेलीविजन शो 'अनुपमा' की काव्या यानी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) महाक्षय चक्रवर्ती की पत्नी और मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने फिल्म नहीं देखी है क्योंकि वह हर दिन अपने सुपरहिट शो 'अनुपमा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जब उनसे फिल्म के काफी चर्चित होने के बारे में कहा गया, तो मदालसा ने कोई भी कमेंट देने से इनकार कर दिया और कहा, 'मैं आसपास की नकारात्मकता के बारे में कुछ भी टिप्पणी नहीं करना चाहती, मैं केवल इतना कह सकतरी हूं कि यह खूबसूरती से बनाई गई फिल्म है और यह एक बहुत ही जानकारीपूर्ण फिल्म है. हर एक्टर ने काफी दमदार अभिनय किया है.'
किस रोल में है कौन
मिथुन चक्रवर्ती के अलावा, फिल्म में पुष्कर नाथ पंडित के रूप में अनुपम खेर, कृष्ण पंडित के रूप में दर्शन कुमार, राधिका मेनन के रूप में पल्लवी जोशी, शारदा पंडित के रूप में भाषा सुंबली ने शानदार अभिनय किया है. फिल्म को उत्तर प्रदेश, त्रिपुरा, गोवा, हरियाणा और उत्तराखंड सहित कई राज्यों में टेक्स फ्री किया जा चुका है.
'अनुपमा' में काव्या के कारण होती हैं ट्रोल
मदालसा के बारे में बात करते हुए आपको बता दें कि उन्हें 'अनुपमा' में काव्या नाम के एक नकारात्मक किरदार में देखा जाता है. इस किरदार को लेकर उन्होंने कहा कि वह स्टार प्लस के ब्लॉकबस्टर शो में एक पारंपरिक वैम्प की भूमिका नहीं निभाती हैं. उन्होंने यह भी शेयर किया है कि जब उनका किरदार अनुपमा के खिलाफ जाता है, तब उन्हें अक्सर सोशल मीडिया ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. बता दें कि अनुपमा की लीड एक्ट्रेस का रोल 'साराभाई वर्सेस साराभाई' फेम रूपाली गांगुली निभा रही हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta