मनोरंजन

सपना चौधरी लोरी सुनाकर 'बेटे' को सुलाती आईं नजर...वायरल हुआ VIDEO

Subhi
22 Jan 2021 5:17 AM GMT
सपना चौधरी लोरी सुनाकर बेटे को सुलाती आईं नजर...वायरल हुआ VIDEO
x
हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपने फैंस के जुड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपने फैंस के जुड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके फैंस को भी उनके लेटेस्ट अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है। फैंस के बीच सपना चौधरी दीवानी ​फैंस पर इस कदर है कि उनका हर पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। यही नहीं कई बार सपना के नए ही नहीं पुराने गानें भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। वहीं अब सपना का एक और नया गाना ' लोरी ' रिलीज हो गया है। ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है। सपना चौधरी ने अपना नया गाना ' लोरी ' अपने ही चैनल ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी पर रिलीज किया है। इस गाने में आप एक मां का उसके बच्चे के प्रति अटूट प्यार को देख सकते हैं। ये पूरे गाने में दिखाया गया है कि कैसे मां अपने बच्चे की परवरिश करती है। वह घर का सारा काम करते हुए भी अपने बच्चे को अच्छे से संभालती है। कुछ दिनों पहले ही इस गाने का पोस्टर लॉन्च किया गया था, जिसमें सपना एक अच्चे के साथ नजर आईं थीं। बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ लाइव जुड़ीं थीं और अपने गाने को लेकर बात की थी। इसी दौरान उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च करने का ऐलान भी किया था। साथ ही सपना का कहना था कि यह गाना उन्होंने हरियाणवी संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए लॉन्च किया है।

आपको बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना ' चंद्रावाल ' रिलीज हुआ है। इस गाने में को सोनोटेक नाम के यू.ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में सपना हमेशा की तरह अपने देसी अंदाज यानी हरियाणवी लुक में नजर आ रही हैं। वहीं सपना चौधरी के गाने श्चंद्रवालश् को हरियाणवी सिंगर प्रवीण तोशम ने अपनी आवाज दी है। वहीं इस गाने में सपना के अपोजिट सुमित कौशिक नजर आ रहे हैं। नये साल पर यह गाना सपना का पहला गाना है जो रिलीज हुआ है। इस गाने में सपना और सुमित कौशिक की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta