मनोरंजन

डांस कोरियोग्राफर प्रभु देवा अपनी अपकमिंग फिल्म में एक साइको किलर के भूमिका में नजर आएंगे

Admin4
19 Feb 2021 5:36 PM GMT
डांस कोरियोग्राफर प्रभु देवा अपनी अपकमिंग फिल्म में एक साइको किलर के भूमिका में नजर आएंगे
x
स्टार डांस कोरियोग्राफर और एक्टर प्रभु देवा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बघीरा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | स्टार डांस कोरियोग्राफर और एक्टर प्रभु देवा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बघीरा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म का टीजर वीडियो हाल ही में रिलीज कर दिया गया है जिसमें प्रभु देवा एक साइको किलर के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में प्रभु देवा का अंदाज अब तक का उनका सबसे जुदा अंदाज कहा जा सकता है. फिल्म से उनके कई अलग-अलग लुक्स टीजर में दिखाए गए हैं.

फिल्म में प्रभु देवा के कुछ लुक तो ऐसे हैं जिनमें उन्हें पहचान पाना भी बहुत मुश्किल है. जबकि उनके अन्य लुक्स में आप उन्हें पहचान तो जरूर पाएंगे लेकिन बावजूद इसके फैन्स को ये काफी सरप्राइजिंग लगता है. स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में प्रभु देवा के अपोजिट अमायरा दस्तूर काम करती नजर आएंगी. फिल्म में प्रभु को कई अलग-अलग एक्ट्रेसेज के साथ दिखाया जाएगा जिनकी वह हत्या कर देते हैं.
फिल्म का निर्देशन किया है अद्विक रविचंद्रन ने और टीजर वीडियो को थिंक म्यूजिक इंडिया नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस टीजर को रिलीज किए जाने से लेकर अब तक इसे 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और प्रभु के लुक को लेकर कमेंट बॉक्स में फैन्स का एक्साइटमेंट देखते ही बन रहा है. जहां तक फिल्म की रिलीज डेट का सवाल है तो इसका खुलासा अब तक मेकर्स ने नहीं किया है.
इन फिल्मों का किया है निर्देशन
साउथ स्टार धनुष ने ट्विटर पर इस टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, "बघीरा का टीजर रिलीज होने पर मुझे अपने दोस्तों के लिए बहुत खुशी है." बता दें प्रभु देवा एक दिग्गज डांस कोरियोग्राफर प्रभु देवा एक जाने-माने फिल्म निर्देशक भी हैं. बीते कुछ सालों में उन्होंने सिंह इज ब्लिंग, आर राजकुमार, एक्शन जैक्सन और दबंग 3 जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. जल्द ही उनके निर्देशन में बनी फिल्म राधे रिलीज होगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta