मनोरंजन

दादा साहब फाल्के अवॉर्ड 2021: एरिका फर्नांडिस को मिला बेस्ट टीवी एक्ट्रेस का अवॉर्ड, ऐसे मनाया गया जश्न

Neha Dani
17 Feb 2022 10:56 AM GMT
दादा साहब फाल्के अवॉर्ड 2021: एरिका फर्नांडिस को मिला बेस्ट टीवी एक्ट्रेस का अवॉर्ड, ऐसे मनाया गया जश्न
x
फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए यह जाहिर किया है कि वह सभी की कितनी आभारी हैं.

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस को भारतीय टीवी पर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री 2021 के दादा साहब फाल्के पुरस्कार 2021 से सम्मानित किया गया है। उन्हें यह सम्मान 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 2' शो के लिए मिला है। उन्होंने इस शो में 'सोनाक्षी' का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था. दादा साहब फाल्के अवॉर्ड मिलने के बाद एरिका खुश नहीं हैं। उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर खुशी जाहिर की है. इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि कैसे उन्होंने इतनी बड़ी उपलब्धि का जश्न मनाया है.

'मेरे लिए बड़ी बात'


एरिका फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह ब्लैक ड्रेस पहने टीवी कैटेगरी में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड हाथ में लिए नजर आ रही हैं. उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें दिख रहा है कि एरिका ने इस सम्मान के बाद किस तरह से सेलिब्रेट किया है. उन्होंने केक काटा और अपने करीबी लोगों के साथ पार्टी की। इन तस्वीरों के साथ एरिका ने कैप्शन में अपनी खुशी जाहिर की है. एरिका ने लिखा- 'दादा साहब फाल्के पुरस्कार प्राप्त करना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैंने सोनाक्षी के किरदार को सटीक आकार देने के लिए अपना दिल और आत्मा लगा दी थी। इसमें मुझे डायरेक्टर और को-एक्टर भी साथ मिला।
फैन्स को कहा शुक्रिया
उन्होंने आगे लिखा- 'जब मैं बच्ची थी तो किसी ने मुझसे कहा था कि एक दिन कोई तुम्हें वो प्लेटफॉर्म देगा जिस पर आप अपना टैलेंट दिखा पाएंगे. आप जो करते हैं वह आपके हाथ में है। आपको कोई बना या बिगाड़ नहीं सकता। यह आप पर निर्भर करता है कि आप इसके लिए कैसे काम करते हैं और खुद का निर्माण करते हैं। इसके अलावा उन्होंने परिवार, दोस्तों और फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए यह जाहिर किया है कि वह सभी की कितनी आभारी हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta