मनोरंजन

इन TV सीरियल पर पड़ी कोरोना की मार, जल्द हो सकते है बंद

Triveni
23 May 2021 4:24 AM GMT
इन TV सीरियल पर पड़ी कोरोना की मार, जल्द हो सकते है बंद
x
कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद देशभर के कई राज्यों में पिछले एक डेढ़ महीने से लॉकडाउन लगा हुआ है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद देशभर के कई राज्यों में पिछले एक डेढ़ महीने से लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में एंटरटेनमेंट वर्ल्ड एक बार फिर बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है। फिल्मों की शूटिंग बंद हो तो कई टीवी शोज के सेट अलग-अलग राज्यों में शिफ्ट हो चुके हैं। जिससे टेलीविजन शोज के मेकर्स और प्रोड्यूसर का बजट पूरी तरह से गड़बड़ा गया है। मेकर्स को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में अब कई टीवी शो के बंद होने की खबरें सामने आ रही है।

शादी मुबारक
टीवी सीरियल शादी मुबारक पर कोरोना वायरस की तलवार गिरी है। शो के मेकर्स ने इसे बीच में ही बंद करने का फैसला लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मौजूदा हालात को देखते हुए शादी मुबारक को ऑफएयर करने का फैसला लिया गया है। जैसा कि मानव गोहिल कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उनका ट्रीटमेंट चल रहा था, जिसके बाद लॉकडाउन लग गया। शो का शूट राज्य से बाहर शिफ्ट किया जाना था, जो संभव नहीं हुआ।
प्रेम बंधन
टीवी शो प्रेम बंधन जल्द ही बंद होने को है। कहा जा रहा है कि सीरियल को उतनी अच्छी रेटिंग नहीं मिल रही है। जिसकी मेकर्स को उम्मीद थी। महाराष्ट्र में लॉकडाउन लागू होने के साथ ही शो की शूटिंग फिलहाल सिलवासा में चल रही है। एक सूत्र का कहना है कि शो के बढ़े बजट के बाद इसके बंद होने की संभावना है। खबर है कि 12 जून को आखिरी एपिसोड आएगा।
बालवीर रिटर्न्स
कुथ समय पहले ही बालवीर रिटर्न्स की वापसी हुई थी, जो कि बालवीर का सीक्वल था। सितंबर 2019 में महामारी से पहले लॉन्च किया गया था और यह अच्छा प्रदर्शन भी कर रहा था। हालांकि, अब यह उन शो में से एक है जिसकी शूटिंग फिर से शुरू नहीं होगी। निश्चित रूप से बालवीर रिटर्न्स भी ऑफ-एयर हो रहा है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta