Top
मनोरंजन

CORONA: नई गाइडलाइन्स के चलते फिल्म ब्रह्मास्त्र और पठान से जुड़े डेली वेज वर्कर्स की कमाई पर पड़ रहा असर

Gulabi
8 April 2021 12:56 PM GMT
CORONA: नई गाइडलाइन्स के चलते फिल्म ब्रह्मास्त्र और पठान से जुड़े डेली वेज वर्कर्स की कमाई पर पड़ रहा असर
x
नई गाइडलाइन्स

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री पर इसका गहरा असर पड़ता दिखाई दे रहा है. ताजा रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना की नई गाइडलाइन्स के चलते डेली वेज वर्कर्स की कमाई पर असर पड़ा है. दरअसल की फिल्म मेकर्स बड़े बजट के साथ नए गाने शूट करने जा रहे हैं. जिसमें सैकड़ों डांसर्स की जरूरत थी. लेकिन अब उन्हें अपना ये प्लान कैंसिल करना पड़ा है. सिने डांसर एसोसिएशन से जुड़े जाहिद शेख ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए बताया कि लगभग 50 प्रतिशत डांसर्स सेट पर लौटे थे. लेकिन सरकार अब प्रोड्यूसर्स से सेट पर भीड़ जमा ना करने को कह रही हैं. जिसके चलते सबसे पहले हमारे एसोसिएशन के लोगों को झटका लगा है.


शेख ने आगे बताया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र एक गाने के लिए 300 डांसर्स की जरूरत थी. पहले रणबीर कपूर फिर आलिया भट्ट के कोरोना संक्रमित होने के बाद इसे पीछे धकेल दिया गया था. अब सरकार के नए नियम के चलते बड़े गानों को फिल्माया नहीं जा सकता है. जो बेशक अच्छी खबर नहीं हैं. ये डांसर एक शिफ्ट में साढ़े चार हजार कमाते हैं. लेकिन वो एक तरह से डेली वेज वर्कर ही हैं. अगर शूट नहीं होगा तो पैसा नहीं मिलेगा. जो बेशक डरावना है.

तो वहीं FWICE जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने बताया कि फिल्म पठान के लिए फिल्म सिटी के बड़ा सेट बनाया जा रहा था. जिसमें शाहरुख और जॉन अब्राहम शूट करने वाले थे. इस सेट को बनाने में सैकड़ों लोग लगने थे. लेकिन नई गाइडलाइन के मुताबिक सेट पर पर भीड़ करना मना है. ऐसे में इन वर्कर्स की कमिया पर भी असर पड़ा है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it