मनोरंजन

सीरियल 'पंड्या स्टोर' के सेट पर कोरोना बम फूटा, चार कलाकार हुए संक्रमित

Kunti Dhruw
7 Jan 2022 2:29 PM GMT
सीरियल पंड्या स्टोर के सेट पर कोरोना बम फूटा, चार कलाकार हुए संक्रमित
x
कोरोना ब्लास्ट

देशभर में कोरोना वायरस ने खतरनाक रूप ले लिया है। रोजाना हजारों की संख्या में लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं और इसका खतरा बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स तेजी से कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं और अब स्टार प्लस का पॉपुलर टीवी सीरियल 'पांड्या स्टोर' पर कोरोना वायरस का कहर टूट पड़ा है। 'पांड्या स्टोर' के सेट पर कोरोना बम फूटा है। इस सीरियल में नजर आ रहे कलाकार तेजी से कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। अभिनेता अक्षय खरोदिया, मोहित परमार, अभिनेत्री एलिस कौशिक और सिमरन बुधरूप कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं।

इस सीरियल के निर्माताओं सुजॉय वाधवा और कोमल सुजॉय वाधवा ने एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने चारों कलाकारों के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने बताया है कि अब बाकी लोगों का भी कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा। उन्होंने बताया है कि अक्षय खरोदिया, मोहित परमार, एलिस कौशिक और सिमरन बुधरूप क्वांटाइन में हैं।
उन्होंने कहा कि एलिस कौशिक, अक्षय खरोदिया, सिमरन बुधरूप और मोहित परमार टीवी शो पांड्या स्टोर का हिस्सा हैं। उन सभी का कोरोना टेस्ट सकारात्मक आया है। इन सभी को मेडिकल सहायता दी जा रही है और क्वारंटाइन में रखा गया है। बीएमसी को भी सूचित कर दिया गया है और प्रोटोकॉल के अनुसार सेट को फ्यूमिगेट कर दिया गया है और सैनेटाइज भी कर दिया गया है। हम पूरी टीम के साथ लगातार संपर्क में हैं क्योंकि उनका स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है। हम सुरक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर कायम हैं और यह चीज आगे भी सुनिश्चित रखेंगे कि अधिकारियों द्वारा निर्धारित सभी उपायों का पालन किया जा रहा है।'
मुंबई में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा रोजाना ज्यादा हो रहा है। बीएमसी के मुताबिक, मुंबई में गुरुवार को 20,181 नए कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले दर्ज किए हैं, जिस वजह से स्थिति दिन ब दिन बिगड़ती जा रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta