मनोरंजन

द्रौपदी मुर्मू पर कमेंट करना राम गोपाल वर्मा को पड़ा भारी, BJP नेता ने दर्ज कराई शिकायत

Neha Dani
25 Jun 2022 5:08 AM GMT
द्रौपदी मुर्मू पर कमेंट करना राम गोपाल वर्मा को पड़ा भारी, BJP नेता ने दर्ज कराई शिकायत
x
अमूमन लोग नहीं रखते इसलिए मुझे उससे संबंधित पात्र याद आ गए और मैंने ऐसा ट्वीट किया था

एनडीए ने जब से द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किया है जब से ही देश में हंगामा बरपा हुआ हुआ है। अब इस कड़ी में फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने हाल ही में द्रौपदी मुर्मू को लेकर एक ट्वीट किया, जिसे काफी विवाद खड़ा हो गया है। उनके खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई गई है। जिस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही एक क्रिमिनल केस फाइल करेंगे। बता दें कि द्रौपदी मुर्मू ने नई दिल्ली में अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है।






तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता जी नारायण रेड्डी ने पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें दावा किया गया है कि एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गई है जिससे जन भावनाएं आहत हो रही हैं।
एचटी के अनुसार पुलिस इंस्पेक्टर बी प्रसाद राव ने भी इसकी पुष्टि की है और बताया, 'हमें शिकायत मिली है, जिसे हमने कानूनी राय के लिए भेज दिया है। लीगल ओपिनियन मिलने के बाद, हम राम गोपाल वर्मा के खिलाफ 'शेड्यूल्ड कास्ट और शेड्यूल ट्राइब्स (प्रिवेंशन ऑफ एट्रोसिटीज) एक्ट' के तहत मामला दर्ज करेंगे।'
दरअसल, फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर लिखा, 'अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं? और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि कौरव कौन हैं?' इनके इस ट्वीट से लोगों में काफी गुस्सा दिखा जिसके कारण इनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। जी नारायण रेड्डी का कहना है कि राम गोपाल वर्मा ने जान बूझकर एक वरिष्ठ महिला राजनेता और झारखंड की पूर्व राज्यपाल के लिए ऐसी अभद्र टिप्पणी की है।
हालांकि इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने एक और ट्वीट किया, जिसमें लिखा था, 'किसी की भावनाओं को आहत करने का मेरा इरादा नहीं था। महाभारत में द्रौपदी मेरा पसंदीदा चरित्र है, पर ये नाम काफी रेयर है, अमूमन लोग नहीं रखते इसलिए मुझे उससे संबंधित पात्र याद आ गए और मैंने ऐसा ट्वीट किया था


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta