Top
मनोरंजन

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती और पति हर्ष को मिली जमानत

Admin1
23 Nov 2020 8:53 AM GMT
ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती और पति हर्ष को मिली जमानत
x
NCB ने किया था अरेस्ट

ड्रग केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को जमानत मिल गई है. आपको बता दें कि शनिवार (21 नवंबर) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में भारती के घर पर छापेमारी की थी. इस दौरान वहां से गांजा बरामद किया गया था. पूछताछ में भारती सिंह ने कबूला कि उन्होंने ड्रग्स लिए थे.

महाराष्ट्र में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार ड्रग्स पैडलर के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दे रहा है. इस दौरान एनसीबी की ओर से ड्रग्स पैडलर को पकड़ने के लिए छापेमारी भी की जा रही है. वहीं मुंबई में एक छापेमारी के दौरान एनसीबी की टीम पर हमला किए जाने की घटना सामने आई है. जिसमें तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम पर कल शाम मुंबई के गोरेगांव में ड्रग पैडलर्स के जरिए कथित रूप से हमला कर दिया गया. इस मामले में अब कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं इस हमले में दो अधिकारी भी घायल हो गए थे. फिलहाल मामले में आगे की जांच जारी है.

दरअसल, एनसीबी की टीम कैरी मेंडिस नाम के शख्स को पकड़ने के लिए गई थी. इस दौरान एनसीबी की टीम के साथ ड्रग पैडलर भी था. हालांकि तभी एनसीबी की टीम पर हमला कर दिया गया. 50-60 लोगों की भीड़ ने एनसीबी की टीम पर हमला किया था. वहीं मामले में स्थानीय पुलिस की मदद लेनी पड़ी, तब जाकर हालात पर काबू पाया गया.

हिरासत में कैरी मेंडिस

घटना के वक्त पांच लोगों की टीम छापेमारी करने गई थी. जिसमें से दो एनसीबी के अधिकारी घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं बाकी अधिकारी सुरक्षित हैं. बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान बहस हो गई थी, जिसके कारण कुछ लोग हमलावर हो गए थे. हालांकि मामले में कैरी मेंडिस और उसके साथी को एनसीबी ने हिरासत में ले लिया है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it