अन्य

कांगो में क्रिसमस पर आत्मघाती हमला, रेस्तरां बार में खुद को बम से उड़ाया, छह लोगों की मौत, भारी गोलीबारी

Neha Dani
26 Dec 2021 3:55 AM GMT
कांगो में क्रिसमस पर आत्मघाती हमला, रेस्तरां बार में खुद को बम से उड़ाया, छह लोगों की मौत, भारी गोलीबारी
x
सारे मेंबर कोरिया से अपना वेकेशन खत्म करके धीरे-धीरे वापस आ जाएंगे.

दुनियाभर में कोरोना वायरस के केस फिर से बढ़ते जा रहे हैं. बीते कुछ दिनों में हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आ गए हैं. हाल ही में साउथ कोरियन बैंड बीटीएस (BTS) के मेंबर सुगा कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे. जिसकी जानकारी बीटीएस की एजेंसी बिग हिट म्यूजिक ने दी थी. अब इस बैंड के दो और मेंबर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. सुगा (Suga) के बाद आरएम (RM) और जिन (Jin) शनिवार को कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

आरएम और जिन के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी 25 दिसंबर शां को एजेंसी ने अपनी एप पर दी है. सुगा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सभी मेंबर्स को एक-दूसरे से ना मिलने के लिए कहा गया था.
शेयर किया ऑफिशियल स्टेटमेंट
शनिवार को बिग बिट म्यूजिक ने एक स्टेटमेंट जारी किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि आरएम और जिन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. 17 दिसंबर को यूएस से वापस आने के बाद आरएम ने तुरंत अपना आरटीपीसीआर टेस्ट करवाया था. जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और उन्होंने खुद को सेल्फ क्वारंटीन कर लिया था. हालांकि उन्होंने क्वांरटीन का समय पूरा होने से पहले दोबारा टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस समय उन्हें अभी कोई लक्षण नहीं हैं.
जिन को हैं हल्के लक्षण
जिन कोरिया से सोमवार को वापस आए हैं. 6 दिसंबर को उन्होंने वापस आने के बाद उन्होंने टेस्ट करवाया था और सेल्फ क्वारंटीन से पहले उन्होंने दोबारा टेस्ट करवाया था तो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी. हालांकि उन्हें फ्लू के लक्षम महसूस हो रहे थे. जिसके बाद उन्होंने दोबारा टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उन्हें हल्का बुखार है और वह घर पर ही ट्रीटमेंट कर रहे हैं.
स्टेटमेंट में बताया गया है कि आरएम और जिन दोनों ने ही अगस्त में अपने वैक्सीन के दोनो डोज लगवा लिए थे. हेल्थ अथॉरिटी की गाइडलाइन्स के मुताबिक दोनों हर पर ट्रीटमेंट कर रहे हैं. कोरिया से वापस आने के बाद किसी भी मेंबर ने किसी ने कॉन्टैक्ट नहीं किया है. हमारी कंपनी आरएम और जिन के जल्दी ठीक होने के लिए सपोर्ट करती रहेगी.
बीटीएस बैंड नवंबर आखिरी ने लॉस एंजलेस में थे. जहां उन्होंने 4 स्टेडियम में शोज किए हैं. इसके साथ ही इस ग्रुप ने अब ब्रेक लेने की अनाउंसमेंट कर दी है. वह अब छुट्टियों पर जाने वाले हैं और अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे. सारे मेंबर कोरिया से अपना वेकेशन खत्म करके धीरे-धीरे वापस आ जाएंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta