मनोरंजन

क्रिस इवांस ने एवेंजर्स: एंडगेम के सह-कलाकार रॉबर्ट डाउनी जूनियर की प्रशंसा की

Neha Dani
18 July 2022 10:54 AM GMT
क्रिस इवांस ने एवेंजर्स: एंडगेम के सह-कलाकार रॉबर्ट डाउनी जूनियर की प्रशंसा की
x
वह परतदार है लेकिन वह है पहला आदमी अगर कुछ नीचे चला गया तो आप अपनी पीठ थपथपाना चाहेंगे।"

रॉबर्ट डाउनी जूनियर और क्रिस इवांस ने भले ही अपने एमसीयू दिनों को आयरन मैन और कैप्टन अमेरिका के रूप में एक शौकीन विदाई के रूप में चूमा हो, लेकिन वास्तविक जीवन में उनका घनिष्ठ बंधन हमेशा बना रहेगा! साथी ओजी 6 एवेंजर्स स्क्वाड के सदस्यों क्रिस हेम्सवर्थ उर्फ ​​थोर, मार्क रफ्फालो उर्फ ​​हल्क, स्कारलेट जोहानसन उर्फ ​​​​ब्लैक विडो और जेरेमी रेनर उर्फ ​​​​हॉकआई के साथ गतिशील जोड़ी, उच्चतम क्रम के हॉलीवुड दोस्ती लक्ष्य हैं।

इतना ही, क्रिस इवांस ने ईटी कनाडा के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में रॉबर्ट डाउनी जूनियर के लिए प्रशंसा की, जहां वह एना डे अरमास के साथ अपनी नई फिल्म द ग्रे मैन का प्रचार कर रहे थे। "यह, शायद, मेरे लिए एक टूटा हुआ रिकॉर्ड का एक छोटा सा हिस्सा है, लेकिन डाउनी हमेशा मेरे कोने में एक बड़े तरीके से रहा है," क्रिस ने आरडीजे की प्रशंसा करते हुए बताया कि कैसे उनके एवेंजर्स: एंडगेम के सह-कलाकार ने उनकी सहायता की, "डाउनी और मैं मेरे करियर में एक समय में एक साथ जहां मैं अभी भी अनिश्चित था, अभी भी चीजों को महसूस कर रहा था, एक बहुत बड़ी भूमिका निभाने की कोशिश कर रहा था। इसलिए, वह हमेशा ऐसा व्यक्ति रहा है जिसे मैंने मार्गदर्शन के लिए देखा है और आप किससे बेहतर पूछ सकते हैं? "
दिलचस्प बात यह है कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने 2020 में द जो रोजन एक्सपीरियंस पॉडकास्ट में क्रिस इवांस के साथ अपनी करीबी दोस्ती के बारे में समान भावनाओं का मिलान किया: "वह तकनीकी रूप से इतने शानदार अभिनेता हैं, लेकिन वह खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं। वह परतदार है लेकिन वह है पहला आदमी अगर कुछ नीचे चला गया तो आप अपनी पीठ थपथपाना चाहेंगे।"

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta