मनोरंजन

चिंकी मिंकी ने बाल नोचकर की एक-दूसरे से मारा मारी, देखें फनी VIDEO

Triveni
19 Feb 2021 4:52 AM GMT
चिंकी मिंकी ने बाल नोचकर की एक-दूसरे से मारा मारी, देखें फनी VIDEO
x
द कपिल शर्मा शो’ की चिंकी मिंकी ने अपने काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है

जनता से रिश्ता वेबडेसक | द कपिल शर्मा शो' की चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने अपने काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इन दिनों चिंकी मिंकी यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) अपनी एक्टिंग और अपने डांस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. वहीं, दूसरी और उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें चिंकी मिंकी झगड़ती और बाल नोचकर एक दूसरे को मारती नजर आ रही हैं. चिंकी मिंकी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

वीडियो में नजर आ रहा है कि चिंकी (Chinki) 'पॉवरी हो रही है' के अंदाज में कहती हैं, "ये मैं हूं, ये मेरी कार है और ये मेरी बहन है." वहीं, दूसरी और मिंकी (Minki) फोन चलाने में बिजी रहती हैं, जिसकी वजह से चिंकी उनके हाथों से फोन छीन लेती हैं. ऐसे में मिंकी को गुस्सा आ जाता है और वह बाल नोच-नोचकर अपनी बहन को मारना शुरू कर देती हैं. इस बात पर चिंकी ने कहा, "और ये मेरी कुटाई हो रही है…" हालांकि, कुछ ही देर बात दोनों के बीच हो रहा ये झगड़ा खत्म हो जाता है और दोनों ही शांति से बैठ जाती हैं.

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "इतनी ही देर तक हमारी लड़ाइयां चलती हैं…" वीडियो में चिंकी मिंकी ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दोनों ने इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे पहले वह अपने डांस वीडियो को लेकर भी खूब चर्चा में रह चुकी हैं. चिंकी मिंकी के करियर की बात करें तो वह इन दिनों सब टीवी पर आने वाले शो हीरो में नजर आ रही हैं, जिसमें वह 'स्वीटी' और 'मीठी' का किरदार निभा रही हैं. बता दें कि चिंकी और मिंकी ने 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की थी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta