मनोरंजन

चीकू की मम्मी दूर की: अपने प्रोमो से मचाई धूम, इस प्रोमो में डिस्को डांसर, मिथुन चक्रवर्ती को किया शामिल

Mohsin
24 Aug 2021 4:12 PM GMT
चीकू की मम्मी दूर की: अपने प्रोमो से मचाई धूम, इस प्रोमो में डिस्को डांसर, मिथुन चक्रवर्ती को किया शामिल
x
डांस शो होने के नाते, इस प्रोमो की शोभा बढ़ाने के लिए मिथुन चक्रवर्ती से बेहतर कोई विकल्प नहीं हो सकता था

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। स्टार प्लस का आगामी शो, 'चीकू की मम्मी दूर की' (Chikoo Ki Mummy Durr Kei) अपने पहले प्रोमो के लॉन्च के बाद से ही सभी का ध्यान आकर्षित कर रहा है. यह शो मां-बेटी के एक प्यारे रिश्ते को दर्शाता है, जहां डांस के माध्यम से दोनों का एक सामान्य रिश्ता है. जहां एक तरफ प्रोमो ने दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा है, वहीं स्टार प्लस ने अपने प्रशंसकों के लिए एक और धमाका करने का फैसला किया है. जी हां, आपने सही सुना, शो के निर्माताओं ने 'चीकू की मम्मी दूर की' के नवीनतम प्रोमो के लिए प्रतिष्ठित डिस्को डांसर, मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को शामिल किया गया है.

डांस शो होने के नाते, इस प्रोमो की शोभा बढ़ाने के लिए मिथुन चक्रवर्ती से बेहतर कोई विकल्प नहीं हो सकता था. यहां तक ​​कि परिधि शर्मा और वैष्णवी प्रजापति भी मिथुन जी को अपने शो के साथ जुड़ता देखकर मंत्रमुग्ध हो गयी हैं. 'चीकू की मम्मी दूर की' का प्रोमो मिथुन जी के तेजस्वी व्यक्तित्व और आकर्षक आवाज के साथ इतना आकर्षक लग रहा है कि प्रशंसक शो के लॉन्च होने का सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं. निस्संदेह, नवीनतम प्रोमो देखने के बाद कोई भी कह सकता है, क्या बात, क्या बात, क्या बात. (यह लाइन मिथुन चक्रवर्ती अक्सर अपने डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में बोला करते थे.)

मां और बेटी के रिश्ते को दर्शाएगी कहानी
शो की निर्माता गुल खान कहती हैं, 'आज के समय में दर्शकों के पास कंटेंट की खपत के लिए कई विकल्प हैं. इसे ध्यान में रखते हुए, हम कहानीकार के रूप में, अपने दर्शकों के विकसित दिमाग के साथ अपनी कहानी को मिलाने की कोशिश करते हैं. ठीक यही हमने अपने आने वाले शो 'चीकू की मम्मी दूर की' के साथ करने की कोशिश की है. यह एक खूबसूरत शो है, जो एक मां और बेटी के बीच जुनून, भावना और एक प्यार भरे बंधन को दर्शाता है, जो परिस्थितियों के कारण अलग हो जाती हैं लेकिन डांस के माध्यम से एक सामान्य जुड़ाव पाती हैं."
वह आगे कहती हैं, "मिथुन चक्रवर्ती की जीवन कहानी, जो खुद एक लेजेंड हैं और प्रसिद्धि पाने से पहले कई कठिनाइयों का सामना कर चुके हैं, चीकू के समान है. इसलिए हमें लगा कि उनकी उपस्थिति वास्तविक जीवन का जुड़ाव बनाएगी. यह एक अद्भुत जुड़ाव रहा है और मिथुन सर ने शो में जो भावनाएं पैदा की हैं, वे बिल्कुल जादुई हैं."


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta