मनोरंजन

आयशा श्रॉफ की शिकायत पर अभिनेता साहिल खान के खिलाफ दर्ज धोखा, जानिए क्या है मामला

Neha
15 Sep 2021 9:29 AM GMT
आयशा श्रॉफ की शिकायत पर अभिनेता साहिल खान के खिलाफ दर्ज धोखा, जानिए क्या है मामला
x
जिसके चलते आयशा ने उन पर 8 करोड़ रुपए के धोखाधड़ी का आरोप लगाया.

जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ का नाम बॉलीवुड अभिनेता साहिल खान संग जुड़ चुका है. ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक दूसरे पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे. आयशा ने जहां साहिल को गे कहा था तो वहीं एक्टर ने आयशा संग उनके ब्रेकअप का कारण था कि वह उनसे महंगे गिफ्ट्स और ट्रिप पर खर्च हुए पैसे मांग रही थीं. आयशा ने साहिल के खिलाफ उस वक्त केस भी दर्ज करवाया था.

अब मुंबई हाई कोर्ट ने बुधवार को साहिल खान के खिलाफ आयशा श्रॉफ के द्वारा किए गए केस को खारिज कर दिया है. आपको बता दें कि आयशा श्रॉफ ने साहिल के खिलाफ 2015 में दो केस दर्ज करवाए थे.

दोनों के बीच हुआ समझौता
वहीं, अब इस मामले में न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और न्यायमूर्ति एन जे जमादार की पीठ ने बांद्रा पुलिस द्वारा दर्ज किए गए इन केस को खारिज दिया है. दरअसल साहिल खान और आयशा श्रॉफ के वकील ने बुधवार को अदालत को बताया कि दोनों के बीच अब आपसी समझौता हो गया है.
आपको बता दें कि आयशा श्रॉफ ने एचसी को बताया कि उन्होंने अपनी शिकायत में साहिल खान द्वारा 4 करोड़ रुपये से अधिक की बकाया राशि का भुगतान न करने का मुद्दा भी उठाया था, लेकिन उन्होंने अब दोनों केसों में किए गए दावों को आगे नहीं बढ़ाने का फैसला लिया है.

ऐसे में अब इस मामले पर पीठ ने दोनों पक्षों के बयानों को स्वीकार कर लिया और दोनों केसों को रद्द कर दिया है. हालांकि, साहिल पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया और कहा गया कि यह पैसा महाराष्ट्र बाल कल्याण समिति को "राज्य की देखरेख में बच्चों के कल्याण" के लिए जाएगा.
जानिए मामला
आपको बता दें कि आयशा ने साहिल पर धोखाधड़ी का आरोप सालों पहले लगाया था. दरअसल, लंबे वक्त से दोस्त होने के चलते दोनों ने साल 2009 में एक साइबर सिक्युरिटी कंपनी और एक प्रोडक्शन हाउस की शुरूआत की थी, लेकिन कंपनी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई और उन्हें वह कंपनी बंद करनी पड़ी थी. जिसके बाद आयशा साहिल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने एक्टर से कंपनी में लगाए हुए पैसे वापस देने को कहा तो उन्होंने मना कर दिया जिसके चलते आयशा ने उन पर 8 करोड़ रुपए के धोखाधड़ी का आरोप लगाया.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it