मनोरंजन

बुआ Sushmita Sen के गाने 'चुनरी चुनरी' को एंजॉय करती दिखीं Charu Asopa की बेटी जियाना, शेयर किया वीडियो

Gulabi
8 Feb 2022 3:25 PM GMT
बुआ Sushmita Sen के गाने चुनरी चुनरी को एंजॉय करती दिखीं Charu Asopa की बेटी जियाना, शेयर किया वीडियो
x
एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
मुंबई। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। छोटे पर्दे पर कई किरदार निभाने बाद फिल्हाल वो अभिनय में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी सक्रिय हैं और आए दिन अपने वीलॉग्स बनाकर साझा करती देखी जाती हैं। मां बनने के बाद से वो अकेली नहीं बल्कि अपनी नन्हीं परी के साथ भी वीडियोज शेयर करती देखी जाती हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर उन्होंने अपनी लाडली के साथ वीडियो शेयर किया है, जो आपका भी दिल जीत लेगी।

लेटेस्ट वीडियो में चारू की लाडली जियाना पालने में लेटी हुई हैं और उनके सामने टीवी पर बुआ सुष्मिता सेन का गाना 'चुनरी चुनरी' चल रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से जियाना ना सिर्फ बुआ सुष्मिता सेन को टीवी पर देखकर खुश हो रही हैं, बल्कि गाने की धुन पर अपने हाथ पैर भी पटक रही हैं।
वीडियो को शेयर करते हुए चारू कैप्शन में लिखती हैं, 'बुआ की जान बुआ का गाना एंजॉय करते हुए' साथ में सुष्मिता सेन को टैग भी किया गया है। इस क्यूट वीडियो को देखने के बाद बुआ सुष्मिता से भी रहा नहीं गया और उन्होंने कमेंट किया, 'Awww बुआ की जान जो है...बहुत याद कर रही हूं'।
बता दें, चारू ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ साल 2019 में शादी की थी। दोनों ने राजस्थानी और बंगाली रीति रिवाज के साथ शादी की, जिसमें उनका पूरा परिवार सम्मिलित हुआ। अब ये जोड़ी पति पत्नी के साथ साथ माता पिता भी बन चुकी है। दोनों ने पिछले साल 1 नवंबर को अपने घर में लक्ष्मी का स्वागत किया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta