मनोरंजन

चारु असोपा ने बेटी जियाना के लिए लिखा 'मैत्री नोट', कहा- 'मैं सिर्फ तुम्हारी मां नहीं हूं बल्कि...'

Neha Dani
7 Aug 2022 9:00 AM GMT
चारु असोपा ने बेटी जियाना के लिए लिखा मैत्री नोट, कहा- मैं सिर्फ तुम्हारी मां नहीं हूं बल्कि...
x
जहां चारु ने अपनी सभी पारिवारिक तस्वीरें हटा दी हैं, वहीं राजीव के इंस्टाग्राम में अभी भी उनकी तस्वीरें एक साथ हैं।

चारु असोपा और उनके अलग रह चुके पति राजीव सेन इन दिनों तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों ने 2019 में गोवा में शादी की, और 1 नवंबर 2021 को एक प्यारी बच्ची के माता-पिता बने। उन्होंने अपनी बेटी का नाम जियाना रखा, जो अब लंबे समय से चारू के साथ रह रही है। चारु ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय उपस्थिति बनाए रखी है और अपने YouTube चैनल पर व्लॉग साझा करके प्रशंसकों को अपडेट भी रखती है। आज, 7 अगस्त को, जैसा कि हम फ्रेंडशिप डे मनाते हैं, चारु भी इस अवसर पर अपने सबसे प्यारे और सबसे करीबी दोस्त को शुभकामनाएं देती हैं।

चारु ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी जियाना के साथ कई तस्वीरें अपलोड कीं और उसके लिए एक लंबा नोट भी लिखा। उसने लिखा, "हैप्पी फ्रेंडशिप डे माय लव। मैं वादा करती हूं कि मैं हमेशा तुम्हारे लिए रहूंगी। हमेशा याद रखना कि मैं सिर्फ तुम्हारी मां नहीं हूं, बल्कि तुम्हारी सबसे अच्छी दोस्त हूं, तुम मेरे साथ अपनी हर बात साझा कर सकते हो। और आपके रहस्य हमेशा रहेंगे मेरे साथ सुरक्षित। मैं मर जाऊंगा लेकिन आपका भरोसा कभी नहीं तोड़ूंगा। एक महत्वपूर्ण बात, मैं तुम्हारी माँ हूँ लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं हमेशा सही रहूँगा इसलिए एक दोस्त के रूप में आप जब भी आपको लगता है कि मैं गलत हूँ तो आप मुझे सही कर सकते हैं। मैं हमेशा आपकी बात सुनूंगा। मैं हमेशा आपकी राय और धारणाओं का सम्मान करूंगा। मेरा मानना ​​​​है कि संचार ही हर रिश्ते की सफलता की कुंजी है। आई लव यू माय बेस्ट फ्रेंड"।
चारु और राजीव के जीवन में उथल-पुथल




बेखबर के लिए, चारु असोपा ने राजीव सेन के खिलाफ कानूनी रास्ता अपनाया और तलाक के लिए अर्जी दी। उसने आरोप लगाया कि वह परिवार के लिए "वहां नहीं है" जबकि राजीव ने उससे अपनी पहली शादी के बारे में छिपाने का आरोप लगाया है। राजीव ने यह भी कहा कि चारु अक्सर "पीड़ित कार्ड" खेलती हैं। जहां चारु ने अपनी सभी पारिवारिक तस्वीरें हटा दी हैं, वहीं राजीव के इंस्टाग्राम में अभी भी उनकी तस्वीरें एक साथ हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta