मनोरंजन

राजीव सेन संग तलाक के फैसले पर कायम चारू असोपा, बोलीं- पोस्ट देख मैं भी हूं हैरान

Neha Dani
10 Aug 2022 1:51 AM GMT
राजीव सेन संग तलाक के फैसले पर कायम चारू असोपा, बोलीं- पोस्ट देख मैं भी हूं हैरान
x
झिझके बता देती हैं वहीं सुष्मिता भी भाभी चारू असोपा के साथ हर पल खड़ी नजर आती हैं.

राजीव सेन और चारू असोपा का नाम इन दिनो काफी चर्चा में हैं. दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर है. कानूनी प्रक्रिया शुरू हो चुकी हैं. लेकिन इसी बीच 2 दिन पहले ही राजीव सेन (Rajeev Sen) की एक पोस्ट से काफी हलचल देखने को मिली राजीव ने पत्नी चारू के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी जिससे लग रहा था कि दोनों फिर से साथ आ गए हैं लेकिन अब चारू असोपा (Charu Asopa) ने इंटरव्यू में जो कुछ कहा उसे जानने के बाद साफ है कि चारू राजीव से अलग होने के लिए पूरा मन बना चुकी हैं.


राजीव की पोस्ट से हैरान हैं चारू असोपा
मेरे अंगने में फेम चारू असोपा ने हाल ही में पिंकविला से खास बातचीत में ये रिवील किया कि उनके और राजीव के बीच हालात सुधरने की कोई गुंजाइश नहीं हैं. बल्कि वो राजीव सेन की लेटेस्ट पोस्ट देखकर लोगों की तरह खुद भी हैरान हैं. उन्होंने माना कि दोनों के बीच किसी तरह की कोई बातचीत नहीं है बल्कि वो सिर्फ वकीलों के जरिए ही कानूनी प्रक्रिया को आगे बढ़ा रहे हैं. यहां तक कि उन्होंने बताया कि राजीव उनके नोटिस का जवाब भी नहीं दे रहे हैं जिससे उनके इस लीगल प्रोसेस में काफी देर भी हो रही है. अब जब उनके बीच इतना सब कुछ चल रहा है तो भला राजीव ने ऐसी तस्वीर पोस्ट क्यों की जो काफी पहले की है. इस पर चारू असोपा ने हैरानी जताई.


चारू असोपा ने माना कि इस वक्त वो खुद हिम्मत दिखाकर सब कुछ अकेले ही संभाल रही हैं. उन्होंने बीमार बेटी को संभाला जिसके बाद वो खुद भी बीमार हो गईं. लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी.

ननद सुष्मिता सेन को बताया बड़ा सपोर्ट
अपने इस इंटरव्यू में चारू असोपा ने माना कि इस वक्त उन्हें सिर्फ तीन लोगों का सपोर्ट मिल रहा है. उनके वकील, उनके भाई और ननद सुष्मिता सेन. उनके मुताबिक उनकी बॉन्डिंग सुष्मिता के साथ काफी अच्छी है और वो उनसे अपनी हर बात शेयर कर पाती हैं. जो बात वो किसी से नहीं करती वो सुष्मिता को वो बिना झिझके बता देती हैं वहीं सुष्मिता भी भाभी चारू असोपा के साथ हर पल खड़ी नजर आती हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta