मनोरंजन

चंदू चैंपियन का फर्स्ट लुक आउट: कार्तिक आर्यन के अभूतपूर्व मस्कुलर ट्रांसफॉर्मेशन ने प्रशंसकों को चौंका दिया

Kunti Dhruw
15 May 2024 9:08 AM GMT
चंदू चैंपियन का फर्स्ट लुक आउट: कार्तिक आर्यन के अभूतपूर्व मस्कुलर ट्रांसफॉर्मेशन ने प्रशंसकों को चौंका दिया
x
मनोरंजन: चंदू चैंपियन का फर्स्ट लुक आउट: कार्तिक आर्यन के अभूतपूर्व मस्कुलर ट्रांसफॉर्मेशन ने प्रशंसकों को चौंका दिया
कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म चंदू चैंपियन का फर्स्ट लुक पोस्टर आखिरकार रिलीज हो गया है। पोस्टर में कार्तिक आर्यन को पारंपरिक लंगोट पोशाक पहने एक पहलवान के रूप में दिखाया गया है। यह फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
चंदू-चैंपियन-फर्स्ट-लुक-आउट-कार्तिक-आर्यन-मस्कुलर-ट्रांसफॉर्मेशन-पत्ते-प्रशंसक-स्तब्ध
कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म, जिसका शीर्षक चंदू चैंपियन है, का पहला लुक आखिरकार सामने आ गया है। फर्स्ट लुक पोस्टर के अनावरण ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है, एक अप्रत्याशित, चौंकाने वाला और विशिष्ट दृश्य प्रस्तुत किया है जिसकी किसी ने भी भविष्यवाणी नहीं की थी। यह अपने आस-पास की सभी उत्सुक प्रत्याशाओं पर खरा उतरने में कामयाब रहा है।
चंदू चैंपियन का पहला पोस्टर आउट
पोस्टर में कार्तिक आर्यन को पारंपरिक लंगोट पोशाक पहने एक पहलवान के रूप में दिखाया गया है। पोस्टर में एक बोल्ड और मजबूत आभा झलकती है, जो एक मजबूत जन अपील वाली फिल्म की ओर इशारा करती है। कार्तिक आर्यन इस मनोरम चित्रण में अपना सब कुछ प्रकट करते हुए आत्मविश्वासी और निडर दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर चंदू चैंपियन का पहला लोक साझा करते हुए लिखा, "चैंपियन आ रहा है...मेरे करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण और विशेष फिल्म #चंदूचैंपियन 🇮🇳 #14thjune का पहला पोस्टर साझा करने के लिए बेहद उत्साहित और गौरवान्वित हूं।"
चंदू चैंपियन के बारे में
साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने मिलकर 'चंदू चैंपियन' का निर्माण किया है, जो 14 जून, 2024 को रिलीज होने वाली एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है। यह सहयोग दुनिया भर के दर्शकों पर एक स्थायी प्रभाव पैदा करने का वादा करता है, क्योंकि फिल्म का लक्ष्य गहराई से जुड़ना है। दर्शक.
जुलाई 2022 में, कबीर खान ने शुरुआत में फिल्म के अस्तित्व का खुलासा किया। फिर, 4 जुलाई, 2023 को साजिद नाडियाडवाला ने मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की आधिकारिक घोषणा की। यह पुष्टि हो गई थी कि कबीर खान निर्देशित करेंगे, जिसमें कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में होंगे। सत्यप्रेम की कथा (2023) में एक साथ काम करने के बाद, निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ कार्तिक आर्यन का यह दूसरा सहयोग था।
फिल्मांकन 12 जुलाई, 2023 को लंदन में आयोजित एक औपचारिक पूजा के साथ शुरू हुआ, जहां पहला शेड्यूल हुआ। दूसरा शेड्यूल 24 सितंबर, 2023 को कश्मीर में शुरू हुआ और फिल्मांकन भी महाराष्ट्र के वाई गांव में हुआ। आठ महीने की शूटिंग के बाद, फिल्मांकन 31 जनवरी, 2024 को समाप्त हुआ। विशेष रूप से, समुद्र तल से 9000 फीट की ऊंचाई पर स्थित जम्मू की अरु घाटी में 8 मिनट का एक चुनौतीपूर्ण सिंगल-शॉट युद्ध अनुक्रम फिल्माया गया था।
Next Story