Top
मनोरंजन

'Drishyam 2' के प्रोड्यूसर कुमार मंगत के खिलाफ केस दर्ज

Triveni
5 May 2021 4:13 AM GMT
Drishyam 2 के प्रोड्यूसर कुमार मंगत के खिलाफ केस दर्ज
x
अजय देवगन और तब्बू स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग तक अभी शुरू नहीं हुई है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| अजय देवगन और तब्बू स्टारर अपकमिंग फिल्म 'दृश्यम 2' की शूटिंग तक अभी शुरू नहीं हुई है कि उससे पहले फिल्म एक कानूनी पंचड़े में फंस गई है। 'दृश्यम' (हिंदी) फिल्म को को-प्रोड्यूस करने वाली कंपनी वायकॉम 18 मोशन पिक्चर ने प्रोड्यूसर मंगत कुमार के खिलाफ केस फाइल किया है। कंपनी का कहना है कि 'दृश्यम' को वायकॉम 18, पैनोरमा स्टूडियो और कुमार मंगत द्वारा प्रोड्यूस किया गया था तो 'दृश्यम 2' के राइट्स वो सिर्फ पैनोरमा स्टूडियो को कैसे दे सकते हैं।

कंपनी का कहना है कि फिल्म के राइट्स केवल कुमार मंगत के पास नहीं हैं। ईटाइम्स बात करते हुए एक सूत्र ने बताया, 'वायकॉम 18 ने कुमार मंगत से बात की और कहा कि इस तरह प्रोजेक्ट को उनसे अलग नहीं कर सकते। उन्होंने ये भी कहा कि वो अकेले किसी और के साथ 'दृश्यम 2' नहीं बना सकते। इसलिए कंपनी ने प्रोड्यूसर के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। जल्द मामले की पहली सुनवाई होगी'।
आपको बता दें कि 2015 में रिलीज हुई हिंदी रीमेक 'दृश्यम' को दिवंगत निर्देशक निशिकांत कामत ने किया था। कुमार मंगत, अभिषेक पाठक की प्रोडक्शन कंपनी पैनोरमा स्टूडियोज़ इंटरनैशनल और वायकॉम 18 ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया था। लेकिन हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर ने इस बात की घोषण की कि‌ 'दृश्यम 2' के हिंदी रीमेक के आधिकारिक राइट्स पैनोरमा स्टूडियोज़ ने खरीदे लिये हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it