Top
मनोरंजन

मिर्जापुर 2 के कालीन भैया ने कहा- माफिया के किरदार से बिजनेस को समझने में मिली मदद

Triveni
17 Oct 2020 4:45 AM GMT
मिर्जापुर 2 के कालीन भैया ने कहा- माफिया के किरदार से बिजनेस को समझने में मिली मदद
x
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इन दिनों ‘मिर्जापुर’ के दूसरे सीजन (Mirzapur 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इन दिनों 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन (Mirzapur 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. 'कालीन भैया' के नाम से मशहूर पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर सीरीज के पसंदीदा डायलॉग को साझा किया. उन्होंने कहा, "मिर्जापुर के दूसरे सीजन के ट्रेलर में एक डायलॉग है. 'जो आया है, वो जाएगा भी. बस, मर्जी हमारी होगी' यह वाक्य भगवत गीता से लिया गया है, जिसका अर्थ है कि यह दुनिया अस्थायी है और यहां लोग कुछ ही समय के मेहमान हैं

वहीं दूसरी तरफ उनका कहना है कि वेब सीरीज मिर्जापुर में माफिया 'कालीन भैया' का किरदार निभाने के बाद उन्हें व्यवसाय को समझने में काफी सहयोग मिला है. उन्होंने कहा, "मेरे तरह के अभिनेताओं को व्यवसाय के बारे में ज्यादा ज्ञान नहीं होता, लेकिन कालीन भैया का किरदार निभाने के बाद मुझे व्यवसाय क्या होता है, इसे कैसे बढ़ाया जाए के बारे में काफी जानकारी मिली. इस किरदार का बहुत धन्यवाद, जिसने मुझे व्यवसाय के बारीकियों को समझने और एक सफल व्यवसायी बनने के रणनीतियों के बारे में समझने में मदद किया."

बता दें कि दर्शक कालीन भैया, गुड्डू भैया, मुन्ना भैया के साथ ही बाकी सभी प्रमुख कलाकारों का जलवा फिर से देखने के लिए बेताब है. इस मोस्ट अवेटेड सीरीज का सेकंड सीजन 23 अक्टूबर से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाला है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it