मनोरंजन

Cannes 2022: टॉम क्रूज की आंखों से छलके आंसू, 6 मिनट तक स्टैंडिंग ओवेशन मिला

Neha Dani
19 May 2022 8:29 AM GMT
Cannes 2022: टॉम क्रूज की आंखों से छलके आंसू, 6 मिनट तक स्टैंडिंग ओवेशन मिला
x
हेली शाह, तमन्ना, उर्वशी रौतेला और नवाजुद्दीन सिद्दीकी शामिल हुए और देश का मान बढ़ाया।

टॉम क्रूज (Tom Cruise) हॉलिवुड के उन ऐक्टर्स में शुमार हैं, जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वो अपने लंबे फिल्मी करियर में तीन बार ऑस्कर, गोल्डन ग्लोब, ब्रिटिश एकेडमी सहित तमाम अवॉर्ड्स जीत चुके हैं। उनके लिए लोगों की दीवानगी साफ दिखती है और कुछ ऐसा ही तब भी देखने को मिला, जब उन्होंने फ्रांस में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) में ग्रैंड एंट्री ली। उनकी धांसू एंट्री के समय वेन्यु पर आठ फाइटर जेट्स उड़ रहे थे, जो आसमान में फ्रेंच फ्लैग का ब्लू और रेड कलर बिखेर रहे थे। इससे भी खास पल वो था, जब Top Gun Maverick की स्क्रीनिंग के दौरान टॉम को 6 मिनट तक स्टैंडिंग ओवेशन मिला और ये देख उनकी आंखें नम हो गईं। टॉम को इवेंट में हाइएस्ट अवॉर्ड से भी नवाजा गया।



टॉम क्रूज की ग्रैंड एंट्री


कान्स फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन Top Gun: Maverick स्टार्स टॉम क्रूज और Jennifer Connelly ने हेलिकॉप्टर से एंट्री की। टॉम को देख सभी उन्हें एकटक देखते रहे। हेलिकॉप्टर से उतरने के बाद टॉम ने फैंस की तरफ वेव किया और फिर अपनी कार में बैठकर वेन्यु की तरफ रवाना हो गए। उनके साथ गाड़ियों का काफिला भी चल पड़ा।
कोई बिस्किट की ट्रे जैसी, तो कोई पहुंची सेमी न्यूड, जब Cannes में भद पिटवा बैठे ये 10 सेलेब्स
ऐक्टर हुए इमोशनल


Top Gun: Maverick थियेटर्स में 25 मई को रिलीज होगी। टॉम को कान्स में जो सम्मान मिला, उसे देख वो इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा कि यहां आना उनका सपना था और वो इस शाम को कभी नहीं भूलेंगे।
हाइएस्ट अवॉर्ड से सम्मानित
टॉम को एक और सरप्राइज मिला, जब उन्हें Palme d'Or से अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस दौरान भी ऐक्टर भावुक नजर आए।
बॉलिवुड ने बढ़ाया देश का मान
कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलिवुड की तरफ से ऐश्वर्या राय बच्चन, पूजा हेगड़े, हेली शाह, तमन्ना, उर्वशी रौतेला और नवाजुद्दीन सिद्दीकी शामिल हुए और देश का मान बढ़ाया।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta