मनोरंजन

कान्स 2022: तमन्ना भाटिया दूसरे दिन भी धारीदार बहुरंगी गाउन में लगी खूबसूरत

Neha Dani
18 May 2022 9:31 AM GMT
कान्स 2022: तमन्ना भाटिया दूसरे दिन भी धारीदार बहुरंगी गाउन में लगी खूबसूरत
x
वह आगे नागाशेखर की रोमांटिक फ्लिक, गुरथुंडा सीताकलम का नेतृत्व करेगी।

तमन्ना भाटिया फ्रांस में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में भाग ले रही हैं और अपने सरताज विकल्पों के साथ सभी का ध्यान खींच रही हैं। दूसरे दिन, बाहुबली फेम एक्ट्रेस ने ड्रामेटिक स्लीव्स और वी प्लंज नेक के साथ स्ट्रिप्ड मल्टीकलर गाउन में एक और स्टनिंग लुक दिया। उन्होंने सेमी मेसी बन हेयरस्टाइल के साथ दिखने के लिए ग्लैम जोड़ा और मेकअप को बहुत ही प्यारा रखा।

तमन्ना भाटिया ने अपने पहनावे को सुर्खियों में आने दिया क्योंकि वह सुनहरे झुमके के साथ सामान के साथ बहुत सूक्ष्म थी। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "कान्स 2022," उसके बाद एक ब्लैक हार्ट इमोटिकॉन।
यहां देखिए तमन्ना भाटिया की तस्वीर:





कल, पहले दिन तमन्ना ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में दो जबर्दस्त लुक्स फ्लॉन्ट किए। सबसे पहले, उसने नियॉन पैंटसूट लुक में अपने सौंदर्य बोध को दिखाया, जिसे उसने कान्स 2022 मीडिया इंटरैक्शन के लिए पहना था। इसके बाद, रेड कार्पेट लुक के लिए, तमन्ना बहुत खूबसूरत लग रही थीं क्योंकि उन्होंने एक बबल हेम गौरी और नैनिका गाउन का चयन किया था जिसमें ट्रेल था। फ़्रांस की इस ख़ूबसूरती की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और फ़ैशन पुलिस ने उसे इस तरह के ख़ूबसूरत लुक को चुनने के लिए बधाई दी।
इस बीच, कान्स फिल्म फेस्टिवल, पहले दिन ने पूजा हेगड़े, आर माधवन, एआर रहमान, उर्वशी रौतेला और अन्य सहित कई अभिनेताओं को रेड कार्पेट पर दिखाया।
काम के मोर्चे पर, तमन्ना भाटिया वर्तमान में अनिल रविपुडी की कॉमेडी फ्लिक, F3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन की अपनी आगामी तेलुगु फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। फिल्म 27 मई को नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। वह आगे नागाशेखर की रोमांटिक फ्लिक, गुरथुंडा सीताकलम का नेतृत्व करेगी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta