मनोरंजन

कान्स 2022: फिल्म फेस्टिवल में हिना खान ने पहना लीलैक प्रिंसेस जैसे गाउन, देखें तस्वीर

Neha Dani
21 May 2022 3:34 AM GMT
कान्स 2022: फिल्म फेस्टिवल में हिना खान ने पहना लीलैक प्रिंसेस जैसे गाउन, देखें तस्वीर
x
विशाल प्रभामंडल बना। वह फिल्म 'आर्मगेडन टाइम' की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं।

कान्स 2022: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में हिना खान पर भरोसा करें। टेलीविजन-फिल्म अभिनेत्री ने इस साल कान्स में वापसी की और सुनिश्चित किया कि वह एक ऐसा लुक दें जो प्रशंसकों को याद रहे! हिना को सोफी कॉउचर द्वारा इस साल अपनी पहली रेड कार्पेट उपस्थिति के लिए एक भव्य उच्च-निम्न बकाइन गाउन पहने देखा गया था। उन्होंने 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में 'ईओ' की स्क्रीनिंग में शिरकत की।

सयाली विद्या द्वारा स्टाइल की गई, हिना ने सोफी कॉउचर के एम्बेलिश्ड गाउन को मिनिमल एक्सेसरीज के साथ पेयर किया। उसने अपने बालों को नीचे छोड़ दिया और अपने ओओटीडी को पूरा करने के लिए ऊँची एड़ी की एक ग्लैमरस जोड़ी खेली। हिना ने रात से ही अपनी पसंदीदा तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उन्होंने न केवल कैमरे के लिए अपनी बड़ी मुस्कान बिखेरी बल्कि हिना को पपराज़ी पर किस करते हुए भी देखा गया।


कान्स फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन रेड कार्पेट पर वॉक करने वाली हिना अकेली नहीं थीं। रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण ने भी जलवा बिखेरा।
अपनी दूसरी कान्स 2022 रेड कार्पेट उपस्थिति के लिए, ऐश्वर्या ने भारतीय डिजाइनर गौरव गुप्ता द्वारा एक पन्ना मूर्तिकला रैखिक ग्लास गाउन दान किया। पहनावे में हजारों जटिल बिगुल मोती और एक डिज़ाइन तत्व था जो कंधों से ऊपर उठा और ऐश्वर्या के सिर के पीछे एक प्रकार का विशाल प्रभामंडल बना। वह फिल्म 'आर्मगेडन टाइम' की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta