मनोरंजन

पाताल लोक सीज़न 2 सालगिरह से बीटीएस तस्वीरें जारी कीं प्रशंसक एस2 के लिए उत्सुक हैं

Kunti Dhruw
15 May 2024 12:03 PM GMT
पाताल लोक सीज़न 2 सालगिरह से बीटीएस तस्वीरें जारी कीं प्रशंसक एस2 के लिए उत्सुक हैं
x
मनोरंजन: पाताल लोक सीज़न 2 ओटीटी अपडेट: प्राइम वीडियो ने सीज़न 1 की सालगिरह से बीटीएस तस्वीरें जारी कीं, प्रशंसक एस2 के लिए उत्सुक हैं
अमेज़न प्राइम वीडियो के 'पाटक लोक' का सीज़न 2 फिलहाल निर्माणाधीन है। मुख्य भूमिका में जयदीप अहलावत अभिनीत, पाताल लोक सीज़न 1 ने आज अपने 4 साल पूरे कर लिए हैं, जिस पर टिप्पणी करते हुए ओटीटी दिग्गज ने स्टार कलाकारों की विशेषता वाली बीटीएस तस्वीरें साझा की हैं।ओटीटी रिलीज की तारीख
पाताल लोक ओटीटी पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली हिंदी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में से एक है। शो में जयदीप अहलावत मुख्य भूमिका में हैं जबकि गुल पनाग, नीरज काबी, स्वास्तिका मुखर्जी, इश्वाक सिंह और अभिषेक बनर्जी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सीज़न 1 को आलोचकों से प्रशंसा मिली, जिसमें प्रदर्शन, कहानी, लेखन और निर्देशन की प्रशंसा की गई। अब, बुधवार को प्राइम वीडियो ने शो की चौथी सालगिरह से बीटीएस तस्वीरें जारी कीं। तस्वीरें वायरल होने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में जाकर पाताल लोक सीजन 2 ओटीटी रिलीज की तारीख पूछी।
एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "सीजन 2 की भी घोषणा करो इसी बात पे," एक अन्य ने लिखा, "पाताल लोक टीम के लिए बधाई झोरो शोरो से काम चल रहा है," एक प्रशंसक ने यह भी लिखा, "पाताल लोक के नए सीज़न के लिए वोट करें," एक नेटिज़न टिप्पणी की, "टोपे सिंह की पिछली कहानी अभी भी मेरी रीढ़ को झकझोर देती है," अन्य लोगों ने भी इसी तरह की प्रतिक्रियाएँ दीं।
पाताल लोक ओटीटी रिलीज की तारीख
पाताल लोक सीज़न 2 की बहुप्रतीक्षित रिलीज़ डेट रहस्य में डूबी हुई है, एक पहेली की तरह जो सुलझने का इंतज़ार कर रही है। अमेज़ॅन प्राइम ने, स्टैंडबाय पर कानूनी सलाहकार के साथ एक सतर्क संदिग्ध की तरह, विवरण के बारे में चुप रहना चुना है। जबकि उद्योग के भीतर दूसरे सीज़न के लिए संभावित 2024 रिलीज़ का सुझाव देने वाली अफवाहें हैं, ऐसी अटकलों को गंभीरता से लेना महत्वपूर्ण है।
पाताल लोक के बारे में
श्रृंखला की कहानी हाथीराम चौधरी के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जिसका किरदार जयदीप अहलावत ने निभाया है, जो एक अनुभवी और संशयवादी पुलिस अधिकारी है, जो खुद को एक हाई-प्रोफाइल जांच के केंद्र में पाता है। जैसे-जैसे वह मामले की गहराई में जाता है, वह आपराधिक अंडरवर्ल्ड की गंदी गहराइयों में फंसता जाता है।
पाताल लोक स्वर्ग (स्वर्ग), धरती (पृथ्वी) और पाताल (नरक) की पारंपरिक भारतीय अवधारणाओं से प्रेरणा लेता है, उन्हें विभिन्न सामाजिक वर्गों और चार सम्पदाओं के रूपक प्रतिनिधित्व के रूप में उपयोग करता है। कथा मुख्य रूप से पूर्वी दिल्ली, भारत की पृष्ठभूमि के बीच पाताल (नरक) में सामने आती है।
Next Story