मनोरंजन

बीटीएस: जिन एआरएमवाई को शेफ ली येओन बोक के साथ एक महत्वपूर्ण खाना

Neha Dani
14 Aug 2022 10:49 AM GMT
बीटीएस: जिन एआरएमवाई को शेफ ली येओन बोक के साथ एक महत्वपूर्ण खाना
x
फ्राइड झींगा टोस्ट के साथ-साथ मीठे कैप्शन "एआरएमवाई हार्ट बीटीएस" को साझा किया।

एआरएमवाई के 9वें जन्मदिन (9 जुलाई) पर श्रृंखला की शुरुआत करते हुए, बीटीएस के सदस्य प्रत्येक शनिवार को व्यक्तिगत व्लॉग्स के माध्यम से अपने प्रशंसकों को मजेदार गतिविधियों पर ले जा रहे हैं। इस सप्ताह के व्लॉग में बीटीएस जिन ने एआरएमवाई को आमंत्रित किया और साथ ही उन्होंने सेलिब्रिटी शेफ ली येओन बोक से एक-के-बाद-एक खाना पकाने के पाठ में भाग लिया।


जब व्लॉग सीरीज़ के शेड्यूल की पहली बार घोषणा की गई थी, तो सेना ने यह निष्कर्ष निकालने के लिए जल्दी किया था कि जिन 'कुकिंग वीएलओजी' पर काम करेंगे, विशेष रूप से बीटीएस सदस्य की शेफ ली येओन बोक के साथ लगातार मिलने-जुलने को ध्यान में रखते हुए।

शेफ से मिलने के लिए रास्ते में कार में जिन के साथ व्लॉग शुरू होता है। अपनी कृतज्ञता के प्रतीक के रूप में उपहारों से लैस, जिन ने साझा किया कि वह प्रसिद्ध शेफ के काफी करीब हैं। दिन का नुस्खा जल्द ही 'मेनबोशा', या तला हुआ झींगा टोस्ट के रूप में प्रकट होता है, जो शेफ ली येओन बोक के रेस्तरां में एक हस्ताक्षर पकवान है।

सीखने के लिए जिन की उत्सुकता और खाना पकाने का जुनून पूरे व्लॉग में स्पष्ट है, क्योंकि बीटीएस सदस्य शेफ से नई तकनीकों और सुझावों को आजमाने से नहीं कतराते हैं। बेशक, जिन अपने सदस्यों और प्रशंसकों को साथ लाना नहीं भूलते, क्योंकि वह ध्यान से बीटीएस के लोगो के आकार में मेनबोशा के एक टुकड़े को आकार देते हैं, और एआरएमवाई के लोगो को बनाने के लिए इसे चारों ओर फ़्लिप भी करते हैं।

बीटीएस के यूट्यूब चैनल पर व्लॉग आने के बाद, जिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एआरएमवाई और बीटीएस के लोगो की तस्वीरें साझा करने के लिए फ्राइड झींगा टोस्ट के साथ-साथ मीठे कैप्शन "एआरएमवाई हार्ट बीटीएस" को साझा किया।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta