मनोरंजन

ब्रह्मास्त्र के 'केसरिया सॉन्ग' ने बनाया रिकॉर्ड, मिले100 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Rani Sahu
6 Aug 2022 6:28 PM GMT
ब्रह्मास्त्र के केसरिया सॉन्ग ने बनाया रिकॉर्ड, मिले100 मिलियन से ज्यादा व्यूज
x
ब्रह्मास्त्र के 'केसरिया सॉन्ग' ने बनाया रिकॉर्ड
नई दिल्ली: Ranbir Kapoor Alia Bhatt Kesariya Song: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. रणबीर और आलिया के फैंस उनको पर्दे पर एक साथ देखने को बेताब हैं. कुछ दिन पहले फिल्म का गाना केसरिया सॉन्ग (Kesariya Song) रिलीज हुआ था. गाने में रणबीर और आलिया की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है. बता दें कि गाने ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड बनाया है.
केसारिया सॉन्ग ने बनाया रिकॉर्ड
ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) फिल्म का गाना केसारिया (Kesariya Song)कुछ समय पहले रिलीज किया गया था. गाने रिलीज होते ही कुछ समय के अंदर लोगों की जुबा पर छा गया. गाने रिलीज के 2 हफ्ते बाद यूट्यूब पर गाने को 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने की इस सफलता से लग रहा है कि दर्शकों को केसारिया गाना काफी पसंद आ रहा है.
केसारिया बना नंबर 1 ट्रेंड
यूट्यूब पर गाने को 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ब्रह्मास्त्र के केसरिया गाना (Kesariya Song) गाना यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा हैं. आज के समय में यह सॉन्ग लव एंथम बन गया है. गाने पर अब तक 27 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.
तीन पार्ट में बनेगी ब्रह्मास्त्र
अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म ब्रह्मास्त्र की कहानी एक पार्ट में नहीं बल्कि तीन पार्ट में पूरी होगी. ऐसे में फिल्म को तीन पार्ट में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म को बनाने में अयान को 10 साल का समय लगा है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 9 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta