मनोरंजन

बॉलीवुड राइटर ने सलमान खान पर दागे सवाल, पूछा- राखी सावंत का ब्रा स्ट्रैप को खींचता...देखें वीडियो

jantaserishta.com
3 Feb 2021 3:15 AM GMT
बॉलीवुड राइटर ने सलमान खान पर दागे सवाल, पूछा- राखी सावंत का ब्रा स्ट्रैप को खींचता...देखें वीडियो
x

बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट राखी सावंत घर को घर की सबसे एंटटेनिंग कंटेस्टेंट बताया गया. वह जबसे घर में आईं हैं, तबसे अभिनव शुक्ला के लिए अपने प्यार को दिखा रही हैं. लेकिन बीते शुक्रवार को आए एपिसोड में राखी को अभिनव के शॉर्ट्स का नाड़ा खींचते देखा गया, जिससे वह हैरान हो गए और उनकी पत्नी रुबीना दिलाइक भी राखी सावंत पर काफी गुस्सा हुईं.

इससे पहले राखी ने अपनी बॉडी पर लाल रंग से अभिनव का नाम लिखकर पूरे घर में घूमते हुए नजर आईं. इतना ही राखी ने कैंची से अभिनव का अंडरवियर भी काट दिया. इसके बाद वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने भी सबको हैरान कर दिया जब उन्होंने राखी सावंत को सपोर्ट किया. सलमान खान के इस व्यवहार पर बिग बॉस के फैन और कई टीवी कलाकारों ने सवाल उठाए.
अब बॉलीवुड के राइटर गौतम हेगड़े ने सलमान खान पर सवाल उठाए. उन्होंने पूछा,"अगर एक आदमी उनकी ब्रा स्ट्रैप को खींचता, क्या वो हार्मलेस एंटरटेनमेंट होता?" गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,"यह वीकेंड शायद बिग बॉस का सबसे बुरा एपिसोड था. इससे पहले भी कई बार एपिसोड हो चुके हैं जहां सलमान खान ने किसी ना किसी के साथ पक्षपात किया है."
गौतम ने आगे लिखा,"लेकिन इस बार, मैं यह नहीं देख पाया कि किस तरह उन्होंने उत्पीड़न की रूप में किसी गंभीर मामले को छोड़ना पसंद किया और पीड़ित की आवाज़ को किसी ऐसे व्यक्ति की तरह बनाया जो अंटेशन चाह रहा हो, अभिनव ने कोशिश की राखी को समझाने के लिए कि वह इन हरकतों के वजह से दर्शकों को दिखाई दे रहा था."
उन्होंने आगे लिखा, "अभिनव शुक्ला पूरी तरह से सज्जन बर्ताव करने वाले शख्स हैं, और कोई भी उनसे दूर नहीं जा सकता है- जो दर्शक शो देखते हैं, और जिसने भी उसके साथ काम किया है या उनके बारे में पता है, वह इसके लिए उनकी तारीफें करेंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta