मनोरंजन

शाहरुख खान के बेटे आर्यन केस में बॉलीवुड स्टार्स की गुटबाजी, KRK ने की कंगना की तारीफ

Gulabi
14 Oct 2021 2:16 PM GMT
शाहरुख खान के बेटे आर्यन केस में बॉलीवुड स्टार्स की गुटबाजी, KRK ने की कंगना की तारीफ
x
एक्टर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. केआरके (KRK) आए दिन सोशल मीडिया के जरिए किसी ना किसी स्टार पर निशाना साधते रहते हैं. इन दिनों केआरके आर्यन खान का पक्ष लेते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड स्टार्स की इस मामले पर चुप्पी साधने पर उनका अब गुस्सा फूटा है.


कमाल आर खान ने आर्यन खान (Aryan Khan) केस में चुप्पी साधने पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से लेकर अजय देवगन पर निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने कंगना रनौत की इस मामले में तारीफ की है.

केआरके ने उठाए बॉलीवुड स्टार्स पर सवाल
हमेशा कंगना पर निशाना साधने वाले केआरके ने आर्यन खान मामले पर एक्ट्रेस के बोलने पर तारीफ की है. दरअसल हाल ही में शाहरुख खान के आर्यन खान को ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. आर्यन के गिरफ्तार होने के बाद ऋतिक रोशन, पूजा भट्ट जैसे स्टार्स ने किंग खान का सपोर्ट किया तो सलमान खान कई बार अब तक एक्टर के घर भी जा चुके हैं.

लेकिन केआरके ने बाकी के बड़े स्टार्स की चुप्पी पर सवाल किए हैं औक लिखा है कि बॉलीवुड वाकई में अगर एक परिवार है तो सभी बॉलीवुड वाले को आर्यन का साथ देना चाहिए. लेकिन ऋतिक के अलावा किसी बड़े स्टार ने आवाज नहीं उठाई. अजय, अक्की, वरुण, शाहिद, जूही, जावेद अख्तर, फरहान, ट्विंकल, काजोल सब चुप हैं क्योंकि बॉलीवुड में कोई दोस्त या दुश्मन नहीं हैं.


एक्टर ने कहा है कि बॉलीवुड के 98 फीसदी लोगों से बेहतर तो कंगना रनौत ही हैं, कम से कम जो वो महसूस करती हैं, वो बोलती तो हैं. कंगना ने इस मामले में आर्यन की भले ही आलोचना ही की हो , लेकिन कंगना कम से कम बोली तो हैं, वह छुपकर तो नहीं रहीं.

कंगना ने ऋतिक रोशन के आर्यन खान के सपोर्ट में किए गए पोस्ट के बाद चुप्पी तोड़ी थी. कंगना ने भले ही खुलकर आर्यन पर कुछ ना कहा लेकिन फिर वह इस मामले में बोलती दिखाई दे रही हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it