मनोरंजन

भारी-भरकम है बॉलीवुड स्टार्स के बॉडीगार्ड की फीस, जानिए कितनी सैलरी देते हैं बड़े सितारे

jantaserishta.com
13 Feb 2021 4:01 AM GMT
भारी-भरकम है बॉलीवुड स्टार्स के बॉडीगार्ड की फीस, जानिए कितनी सैलरी देते हैं बड़े सितारे
x

फाइल फोटो 

मुंबईः सलमान खान (Salman Khan) से लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) तक, लगभग सभी बड़े एक्टर-एक्ट्रेस अपने साथ बॉडीगार्ड जरूर रखते हैं. ये स्टार तभी अपने फैंस से भी मिलते हैं, जब उनके साथ उनके बॉडीगार्ड होते हैं. जिस तरह ये बॉडीगार्ड इन बॉलीवुड सेलेब्स का पूरा ख्याल रखते हैं, उसी तरह सेलिब्रिटी भी इनकी फीस का पूरा ध्यान रखते हैं. क्योंकि, सेलिब्रिटीज का बॉडीगार्ड होना कोई छोटी बात नहीं है, इन्हें कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है. ऐसे में इनकी सैलेरी भी भारी-भरकम होती है. सलमान खान, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार (Akshay Kumar), शाहरुख खान अपने बॉडीगार्ड को कितनी फीस देते हैं, आईये जानते हैं-

सलमान खान
सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को हर कोई जानता है. सालों से शेरा सलमान खान के साथ हैं, ऐसे में अब वह सलमान के लिए किसी फैमिली मेंबर से कम नहीं हैं. सलमान, शेरा को सालाना 2 करोड़ की फीस देते हैं. इसके अलावा शेरा एक सिक्यॉरिटी फर्म भी चलाते हैं.
दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण के बॉडीगार्ड हैं जलाल. जलाल दीपिका के लिए कितने खास हैं, इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया सकता है कि दीपिका-रणवीर की शादी में भले ही इनका कोई रिश्तेदार ना पहुंच पाया हो, लेकिन जलाल इस शादी के तमाम फंक्शन्स में मौजूद थे. हर रक्षाबंधन पर दीपिका जलाल को राखी बांधती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका अपने बॉडीगार्ड जलाल को सालाना 1 करोड़ की फीस देती हैं.
अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड हैं प्रकाश सिंह. जो हर कहीं उनके सात मौजूद रहते हैं. फिर चाहे वह कोई पब्लिक प्लेस हो या शूटिंग सेट, प्रकाश को अनुष्का के इर्द-गिर्द देखा जा सकता है. अनुष्का खुद को सेफ रखने के लिए प्रकाश को सालाना 1.2 करोड़ रुपए देती हैं.
शाहरुख खान
शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह हैं, जो पिछले 9 सालों से किंग खान की हिफाजत कर रहे हैं. रवि सिंह को शाहरुख अपने फैमिली मेंबर की तरह मानते हैं. बॉलीवुड के बॉडीगार्ड्स में रवि सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले बॉडीगार्ड्स में से एक हैं. बताया जाता है कि रवि सिंह को किंग खान सालाना 2.6 करोड़ की सैलेरी देते हैं.
कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ अपनी पर्सनल सिक्यॉरिटी के मामले में सबसे ज्यादा भरोसा अपने बॉडीगार्ड दीपक सिंह पर करती हैं. दीपक पहले शाहरुख खान के बॉडीगार्ड भी रह चुके हैं. कैटरीना, दीपक को 1 करोड़ सालाना देती हैं.
अक्षय कुमार
अक्षय कुमार ने अपनी सिक्यॉरिटी का जिम्मा उनके बॉडीगार्ड श्रेयश ठेले पर है. अक्षय कुमार अपनी सुरक्षा करने के लिए श्रेयश ठेले को सालाना 1.6 करोड़ देते हैं.
आमिर खान
जितना आमिर खान के बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े रखते हैं, उतना ही आमिर उनक सैलेरी का रखते हैं. अपनी सुरक्षा के लिए आमिर खान अपने बॉडीगार्ड को सालाना 2 करोड़ रुपए अदा करते हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta