मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के फिल्म सेट पर लगी आग, चल रही थी बच्चन पांडे की शूटिंग

Gulabi
15 Jan 2022 4:12 PM GMT
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के फिल्म सेट पर लगी आग, चल रही थी बच्चन पांडे की शूटिंग
x
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी नई फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग को लेकर बिजी चल रहे हैं.
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग को लेकर बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में वह कृति सैनन (Kriti Sanon) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. इस बीच खबर आ रही है कि 'बच्चन पांडे' की शूटिंग सेट पर आग लग गई है. हालांकि, राहत की बात ये है कि इस आग में कोई भी घायल नहीं हुआ
शूटिंग के दौरान लगी आग
'बच्चन पांडे' रिलीज के काफी करीब पहुंच गई है. हालांकि, फिल्म का कुछ पैचवर्क बाकी रहा गया था जिसके लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कृति सैनन (Kriti Sanon) शूट कर रहे थे. न्यूज ट्रैक की रिपोट के मुताबिक, पैच वर्क की शूटिंग के दौरान सेट पर आग गई. हालांकि, अच्छी खबर है कि तुरंत आग पर काबू पा लिया गया, जिससे कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ.
ऐसा होगा अक्षय कुमार का रोल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले गैंगस्टर बच्चन पांडे के रोल में नजर आएंगे. वहीं, कृति सैनन जर्नलिस्ट का भूमिका में हैं. फिल्म में अक्षय अवधी के टच वाली हिंदी बोलते दिखेंगे. इसके लिए वह असिस्टेंट डायरेक्ट से ट्रेनिंग ले रहे हैं. इस तरह अक्षय को गैंगस्टर के रोल देखना काफी मजेदार होगा. इससे पहले वह कृति सैनन के साथ फिल्म 'हाउसफुल 4' में काम कर चुके हैं.
इस दिन रिलीज होगी फिल्म
बताते चलें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बच्चन पांडे' में कृति के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, अरशद वारसी, संजय मिश्रा और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. यह फिल्म 4 मार्च, 2022 को रिलीज होगी. हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म 'सेल्फी' का ऐलान किया है जिसमें वह इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it