मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपने पूर्व पत्नी किरण राव की अगली फिल्म के प्रोड्यूसर बनेंगे, फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं

Admin Naren D.
15 Jan 2022 12:10 PM GMT
बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपने पूर्व पत्नी किरण राव की अगली फिल्म के प्रोड्यूसर बनेंगे, फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं
x


"जनता से रिश्ता" की रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने खुलासा किया, "किरण की अगली फिल्म एक बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने वाली फिल्म है। आमिर ने उन्हें इसकी कहानी सुनाई, और तुरंत निर्माता के रूप में बोर्ड पर आने के लिए तैयार हो गए। अभिनेता-निर्माता आमिर खान पूर्व पत्नी और निर्देशक किरण राव की निर्देशित वापसी वाली फिल्म का निर्माण करेंगे, जिसकी शूटिंग 8 जनवरी को पुणे में शुरू हो गई है। यह 12 साल बाद राव की वापसी होगी। उनकी आखिरी फिल्म 'धोबी घाट'।

स्नेहा देसाई की पटकथा के साथ बिप्लब गोस्वामी द्वारा लिखित यह फिल्म तीन पात्रों पर केंद्रित है। "एक व्यापक खोज के बाद, राव ने 'जामतारा: सबका नंबर आएगा फेम' के स्पर्श श्रीवास्तव में अपना नेतृत्व पाया। नेटफ्लिक्स सीरीज़ के अलावा, उन्होंने बालिका वधू सहित कई धारावाहिकों में अभिनय किया है। शेष दो लीड के लिए, उसने प्रतिभा रांटा को चुना है, जिसे ज़ी टीवी के 'कुर्बान हुआ' में देखा गया था, और 15 वर्षीय नितांशी गोयल, जिसे पहले 'पेशवा बाजीराव' और 'कर्मफल दाता शनि' में देखा गया था।" इसके सब्जेक्ट को देखते हुए फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के अलग-अलग शहरों में की जाएगी। सूत्र ने आगे कहा, "कोविड-19 दिशानिर्देशों के पालन में आयोजित पहला शेड्यूल 20 जनवरी तक चलेगा। उसके बाद, यूनिट कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार ब्रेक लेगा, और अगले स्थान पर कुछ हफ्तों के बाद फिर से शुरू होगा। किरण का इरादा अप्रैल तक शूटिंग खत्म करने का है। फिल्म में संगीतकार राम संपत और गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य की दिल्ली बेली [2011] के बाद बैनर पर वापसी भी होगी।"


पिछले साल, खान और राव ने एक संयुक्त बयान जारी किया जिसमें उन्होंने अलग होने की घोषणा की। बयान में कहा गया है, "इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हंसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे - अब पति और पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले एक नियोजित अलगाव शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस करते हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार के रूप में साझा करते हैं। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता बने रहेंगे, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे।"

आमिर खान, वह वर्तमान में 'लाल सिंह चड्ढा' पर काम कर रहे हैं, जो हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक है। अभिनेत्री करीना कपूर भी फिल्म का हिस्सा हैं।"


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it