मनोरंजन

गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की BOLD PHOTOS हो रहे वायरल, सिर्फ 18 लोगों को करती हैं फॉलो

Neha Dani
7 Feb 2021 7:54 AM GMT
गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की BOLD PHOTOS हो रहे वायरल, सिर्फ 18 लोगों को करती हैं फॉलो
x
हना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने पोर्न वीडियो शूट करने और एक वेबसाइट |

गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने पोर्न वीडियो शूट करने और एक वेबसाइट पर अपलोड करने में कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया है. गहना पर अपनी वेबसाइट के लिए पॉर्न वीडियो शूट करने और उन्हें अपलोड करने का आरोप लगा है.एक्ट्रेस को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. गहना वशिष्ठ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.गहना ने सोशल मीडिया की बात की जाए तो वह बोल्ड फोटोज और वीडियोज से भरा हुआ है. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों को ध्यान में रखकर ही बोल्ड फोटोज आए दिन शेयर करती रहती हैं.

गिरफ्तारी , एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ , BOLD PHOTOS , सिर्फ 18 लोगों ,फॉलो,Arrest, Actress Jewel Vasistha, BOLD PHOTOS, only 18 people, follow,मिस एशिया बिकनी का ताज गहना अपने नाम कर चुकी हैं. खबर के अनुसार शनिवार को गलना से वेबसाइट पर अश्लील कंटेंट अपलोड करने को लेकर पूछताछ की गई थी. खबर के अनुसार एक्ट्रेस ने 87 आपत्तिजनक और अश्लील वीडियो शूट किए हैं और उन्हें अपनी वेबसाइट्स पर अपलोड किया है. इस वेबसाइट पर कंटेंट लेने के लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत होती है, जो भी गहना की साइड का सब्सक्राइब करते हैं उनको 2000 रुपये देने होते हैं.





गहना के इंस्टाग्राम के फॉलोअर्स पर नजर डाली जाए तो एक्ट्रेस के करीब 8 लाख 92 हजार फॉलोअर्स हैं. जबकि खास बात ये है कि वो खुद सिर्फ 18 लोगों को ही फॉलो करती हैं. इसके साथ ही गहना अभी तक करीब 3500 पोस्ट कर चुकी हैं.





गहना एक्ट्रेस होने के साथ साथ मॉडलिंग भी करती हैं. साल 2012 में गहना वशिष्ठ ने मिस एशिया बिकिनी (Miss Asia Bikini) प्रतियोगिता में जीत हासिल की थी. इसके बाद से वह सोशल मीडिया पर लगातार आग लगा रही हैं.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस हिंदी के साथ ही साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.खबरों की मानें तो गहना अभी तक 70 से अधिक विज्ञापन कर चुकी हैं और पिछले पांच सालों में वे साउथ की 30 से ज्यादा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.





एक्ट्रेस को असली पहचान एकता कपूर की फेमस वेब सीरीज 'गंदी बात' (Gandii Baat) से ही मिली. इस सीरीज के बाद से लोग गहना तो अच्छे से जानने लगे हैं.
बिग बॉस को लेकर भी गहना कई बार अपनी राय रख चुकी हैं और रिव्यू भी देती रहती हैं. गहना ने निर्देशन में भी अपना हाथ आजमाया है.गहना ने अंकिता दवे स्टारर एक सेमी पॉर्न फिल्म 'जिद' का निर्देशन किया है.





Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta