मनोरंजन

बिपाशा बसु ने खास अंदाज में दी पति करण को बर्थडे की शुभकामनाएं, बिग बॉस के इन सितारों ने मचाया धमाल

Neha Dani
23 Feb 2022 6:07 AM GMT
बिपाशा बसु ने खास अंदाज में दी पति करण को बर्थडे की शुभकामनाएं, बिग बॉस के इन सितारों ने मचाया धमाल
x
द कपिल शर्मा शो में बतौर मेहमान देखा गया था। इस दौरान बिपाशा बसु भी उनके साथ नजर आई थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने पति करण सिंह ग्रोवर का जन्मदिन (Karan Singh Grover Birthday) बड़े ही धूमधाम से मनाया है। एक्ट्रेस ने करण सिंह ग्रोवर की बर्थडे पार्टी की झलक इंस्टाग्राम पर दिखाई है। बीती रात ही बिपाशा बसु ने करण को सरप्राइज पार्टी (Karan Singh Grover Birthday Party) दी है और इस दौरान करण-बिपाशा के करीबी दोस्त भी इस जश्न में शामिल हुए हैं। बिपाशा के सरप्राइज को देखकर करण सिंह ग्रोवर खुशी से फूले नहीं समा रहे थे। इस पार्टी में बिग बॉस फेम आरती सिंह (Arti Singh) और राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) ने भी खूब धमाल मचाया है।

राजीव-आरती ने किया डांस


बिपाशा बसु की करीबी और बिग बॉस फेम आरती सिंह ने तो करण सिंह ग्रोवर की पार्टी में चार चांद ही लगा दिए। आरती सिंह ने इस पार्टी में जमकर डांस किया और उन्हें देखकर करण ने भी डांस फ्लोर पर आग लगाने की कोशिश की। इस पार्टी में बिग बॉस 15 फेम राजीव अदातिया भी नजर आए हैं। राजीव अदातिया ने भी इंस्टाग्राम पर करण सिंह ग्रोवर की बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें शेयर की हैं।
ऐसे हुई थी बिपाशा-करण की मुलाकात
करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की मुलाकात फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान हुई थी। पहली मुलाकात में ही दोनों एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे। कुछ साल डेट करने के बाद दोनों ने साल 2016 में शादी रचा ली थी। बता दें कि यह करण सिंह ग्रोवर की तीसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से शादी की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में करण सिंह ग्रोवर को द कपिल शर्मा शो में बतौर मेहमान देखा गया था। इस दौरान बिपाशा बसु भी उनके साथ नजर आई थी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta