मनोरंजन

बिग बॉस तमिल 5 ग्रैंड फिनाले: कमल हासन करेंगे होस्ट, फाइनल तारीख हुई विवरण

Neha
15 Jan 2022 10:03 AM GMT
बिग बॉस तमिल 5 ग्रैंड फिनाले: कमल हासन करेंगे होस्ट, फाइनल तारीख हुई विवरण
x
अप्रत्याशित आश्चर्य पैक करता है। शो पोंगल के मौके पर शाम 6 बजे से विजय टीवी पर प्रसारित होगा।

कमल हासन द्वारा होस्ट किया गया शो आखिरकार समाप्त हो गया है क्योंकि कल रात, 16 जनवरी के लिए ग्रैंड फिनाले की उलटी गिनती शुरू हो गई है। 3 अक्टूबर, 2021 को 2 वाइल्डकार्ड प्रविष्टियों सहित 20 प्रतियोगियों के साथ शुरू हुए इस शो में वर्तमान में कुल 5 हाउसमेट हैं जो ट्रॉफी के लिए लड़ रहे हैं।




शो द्वारा पेश किए गए 3 लाख रुपये के मनी सूटकेस के साथ सिबी कुछ दिनों के लिए घर से बाहर चली गई। इस शो को कौन जीतने वाला है, इसकी प्रत्याशा अधिक है क्योंकि प्रशंसक आज रात विजेता के प्रकट होने का इंतजार नहीं कर सकते। शो रविवार को ग्रैंड गाला फिनाले सेलिब्रेशन के लिए पूरी तरह तैयार है। पांच प्रतियोगी निरूप नंदकुमार, राजू जयमोहन, प्रियंका देशपांडे, पवनी रेड्डी और आमिर ने फिनाले में जगह बनाई है और वर्तमान में बीबी हाउस में अपने अंतिम क्षणों का आनंद ले रहे हैं।


हालांकि, इस बात की जोरदार चर्चा है कि या तो राजू या प्रियंका, जो दर्शकों द्वारा हफ्तों से बचाए जा रहे हैं, ट्रॉफी और जीतने की राशि उठा सकते हैं। हमारे सूत्रों के मुताबिक, बिग बॉस 5 के ग्रैंड फिनाले में टिकट टू फिनाले के जरिए पहले व्यक्ति के रूप में प्रवेश करने वाले आमिर के बड़े दिन पर बेदखल होने वाले पहले व्यक्ति होने की उम्मीद है। यह भी कहा जा रहा है कि पवनी के चौथे स्थान पर रहने की संभावना है।
ग्रैंड फिनाले सिर्फ 48 घंटों से कम समय में है और इंतजार करते हैं और देखते हैं कि क्या शो इस तरह से चलता है या अप्रत्याशित आश्चर्य पैक करता है। शो पोंगल के मौके पर शाम 6 बजे से विजय टीवी पर प्रसारित होगा।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it