मनोरंजन

'बिग बॉस ओटीटी'कंटेस्टेंट उर्फी जावेद हैं Javed Akhtar की पोती? शबाना आजमी ने बताई सच्चाई

Mahima Marko
8 Sep 2021 8:51 AM GMT
बिग बॉस ओटीटीकंटेस्टेंट उर्फी जावेद हैं Javed Akhtar की पोती? शबाना आजमी ने बताई सच्चाई
x
बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल जिसमें 'बिग बॉस ओटीटी'

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल जिसमें 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javid) काफी बोल्ड अंदाज में एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ ही बॉलीवुड के गीतकार और लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का भी एक बयान तूल पकड़े हुए है, जिसमें उन्होंने RSS की तुलना तालीबान से कर दी है. इसके बाद से सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी पोस्ट सामने आईं जिनमें उर्फी जावेद और जावेद अख्तर को पोती और दादा बता दिया गया. आइए आपको बताते हैं इन दोनों के बीच के रिश्ते का सच...

ऐसे पोस्ट आए सामने

ट्विटर पर एक व्यक्ति ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'यह जावेद अख्तर की पोती उर्फी जावेद है. मुंबई एयरपोर्ट पर इस का पहनावा देखिए तालिबानी चाहने वाले लोग बताएं, इसको सरिया कानून के अनुसार क्या सजा बनती है.' इसी तरह के कैप्शन के साथ इस वीडियो को फेसबुक और ट्विटर पर हजारों लोग पोस्ट कर चुके हैं.

शबाना आजमी ने बताया सच

दरअसल सोशल मीडिया पर दोनों के वीडियो वायरल होने के और दोनों के नाम में जावेद आने के बाद कुछ लोगों ने ऐसे ट्वीट किए. इन ट्वीट में उर्फी के कपड़ों पर आपत्ती जताते हुए उन्हें जावेद अख्तर की पोती बताया जा रहा है. लगातार ऐसे कई पोस्ट सामने आने पर इस मामले में खुद जावेद की पत्नी शबाना आजमी (Shabana Azmi) को सामने आकर बात करनी पड़ी.

जानिए क्या है रिश्ता

शबाना की टीम ने उनकी ओर से बयान जारी करते हुए कहा है कि उर्फी और उनके परिवार में कोई रिश्ता नहीं है. ये किसी व्यक्ति की शरारत है जिसने ऐसे पोस्ट करके जावेद अख्तर के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश की है. शबाना के इस बयान के बाद भी सोशल मीडिया पर लगातार ऐसे पोस्ट सामने आते जा रहे हैं. आपको बता दें कि जावेद अख्तर की दो पोतियां हैं, शाक्या अख्तर और अकीरा अख्तर. ये दोनों ही फिल्ममेकर और एक्टर जावेद अख्तर की बेटियां हैं.


जावेद के बयान पर बवाल

बता दें कि हाल ही में आरएसएस की तुलना तालिबान से करने को लेकर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर घिर गए हैं. उनके इस बयान का बीजेपी ने भारी विरोध किया है. बीजेपी नेता राम कदम ने वीडियो जारी करके जावेद के खिलाफ केस दर्ज करने की बात कही, वहीं उन्होंने सार्वजनिक माफी की भी मांग की. वहीं कुछ बीजेपी नेताओं ने उनके घर के बाहर प्रदर्शन भी किया था.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta